Airtel वाली ये सुंदर सी लड़की आज किस हाल में जानिये

Spread the love

वैसे तो टीवी पर बहुत सारे विज्ञापन आते है लेकिन कुछ ऐसे होते है जो हमारे दिल को छु जाते है और कुछ चेहरे तो भुलाये ही नहीं भूलते . दोस्तों आप सब ने टीवी पर एयरटेल का एक विज्ञापन देखा होगा जिसमे एक लड़की एयरटेल नेटवर्क की परमोशन करती हुई नजर आती है . इस विज्ञापन में जो लड़की दिखाई जाती है इसका नाम शायद ही आपको याद हो लेकिन इसका चेहरा आज भी सब लोगो को याद है . लेकिन दोस्तों आज अगर हम आपको बता दे की ये लड़की आजकल कहा है और किस हाल में तो आपको बहुत ही ज्यादा दुःख होगा .

 

इस लड़की के साथ हुआ बहुत ज्यादा गलत

 

आपको बता दे की सिम बेचने वाली कंपनी एयरटेल ने इस लड़की को अपने विज्ञापन में जगह दे कर रातो रात स्टार बना दिया था . इस लड़की की लोकप्रियता का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है की इस लड़की के बड़े बड़े विज्ञापन के बोर्ड जगह जगह लग गए थे चाहे वो शहर हो या फिर गाव . उस समय इन्टरनेट भी इतना ज्यादा विकसित नहीं था और इस लड़की का विज्ञापन सबको पसंद आता था . इस लड़की की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है की एयरटेल कंपनी ने इस लड़की से बहुत ही ज्यादा विज्ञापन करवा डाले .

बहुत सी फिल्मे भी की थी इस लड़की ने

 

अगर इस लड़की की बात करे तो ये उतराखंड की रहने वाली है और 16 साल की उम्र में मुंबई पढ़ाई करने आ गयी थी . तब इनको एयरटेल का विज्ञापन मिला और उन्होंने रातो रात प्र्सिदी कमा ली थी लेकिन उसके बाद इन्होने बॉलीवुड का रुख किया और वहा एक फिल्म में नजर भी आई थी . लेकिन इसके बाद इनको बॉलीवुड में ज्यादा काम नहीं मिला और ये साउथ की तरफ चली गयी थी लेकिन वहा भी ये सफल नहीं हुई . आज ये किस हालत में है किसी को नहीं पता और इन्होने पिछले एक साल से इन्स्ताग्राम पर कोई पोस्ट भी नहीं की है .