नयी नवेली दुल्हन ने बच्ची के साथ की ऐसी हरकत , लोग बोले क्या दुल्हन बनेंगी तू

Spread the love

आजकल का समय सोशल मीडिया का है अब हर कोई आदमी मोबाइल लेकर खड़ा रहता है , इसलिए अब कोई विडियो सोशल मीडिया पर अगर डलती है तो तुरंत वायरल हो जाती है . ऐसा ही एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे एक दुल्हन की विडियो दिखाई गयी है . इस दुल्हन की शादी होने वाली है और इसके साथ एक छोटी बच्ची भी बेठी है तभी दुल्हन ने बच्ची के साथ कुछ ऐसी हरकत की लोग उस दुल्हन को ट्रोल करने लग रहे है .

 

दुल्हन ने मारा बच्ची को थप्पड़

 

जो विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है उसमे विडियो में एक लड़की दिखाई दे रही  है जो की दुल्हन बन कर बेठी है . साथ ही उसके साथ दूल्हा भी बेठा है लेकिन वो विडियो में नजर नहीं आ रहा था . तभी एक छोटी सी बच्ची उन दोनों के बीच आती है लेकिन तभी पता नहीं दुल्हन को क्या होता है वो तुरंत उस लड़की को थप्पड़ मार देती है .

इस विडियो को देख कर लोग उस दुल्हन को बहुत कुछ कह रहे है एक यूजर तो ये कहता है की ये तो अपने पति को नाको चने चबवा देंगी . जब वो दुल्हन उस लड़की को थप्पड़ मारती है तो वो निचे गिर जाती है और रोने लग जाती है , एक आदमी लिखता है की इतनी सुंदर लड़की ऐसी हरकत नहीं कर सकती . उनका कहना था की ये तो बच्ची की ही गलती होगी , फ़िलहाल इस विडियो को 32 लाख से ऊपर व्यूज मिल चुके है .