दाउद इब्राहीम की बेटी की खूबसूरती देख कहोंगे शेतान के घर में अप्सरा कहा आ गयी

Spread the love

हिंदुस्तान  में अगर पिछले सालो में किसी ने दहशत का माहोल बनाया तो उसमे नंबर एक पर है दाउद इब्राहीम जो की इंडिया के लिए एक नासूर है . मुंबई में जो उसने हमले करवाए उसमे कई आदमियों ने अपनी जान से हाथ धोया , ये कहा जाता है की दाउद इब्राहीम इस समय पाकिस्तान में रह रहा है . उसकी मदद और कोई नहीं बल्कि पाक की ख़ुफ़िया एजेंसी कर रही है , वो वहा बेठे बेठे अपना नेटवर्क चला रहा है .

इनका बॉलीवुड में भी कई कलाकारों से प्रेम प्रसंग चला लेकिन अभी हाल में ही खबर आ रही है की दाउद इब्राहीम को वहा जहर दे दिया गया . हालाकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है और मुंबई पुलिस इस पर नजर रखे हुए है .

दाउद इब्राहीम की बेटी है गजब की खूबसूरत

Mahrukh Ibrahim

हिंदुस्तान में जुल्म का पर्याय बने दाउद इब्राहीम का अपना एक परिवार है जिसमे उनके कई बेटे और बेटी है . पिछले दिनों उनकी बेटी की शादी की तस्वीरे काफी वायरल हो रही थी जिसको देख कर हर कोई हैरान था . उनकी बेटी बहुत गजब की खूबसूरत भी है और उनकी बेटी का नाम माहरुख है . आपको बता दे की दाउद इब्राहीम की बेटी की शादी पाकिस्तान के क्रिकेटर जावेद मियादाद के बेटे के साथ हुआ जिसमे पाकिस्तान की बड़ी बड़ी हस्तिया आई थी .

बहुत धूमधाम से की थी दाउद इब्राहीम ने बेटी की शादी

दाउद इब्राहीम ने अपनी बेटी की शादी में पानी की तरह पैसा बहाया था ये कहा जा रहा था की उन्होंने करोड़ो रुपये के सिर्फ गहने गहने अपनी बेटी को दिए थे . यही नहीं बल्कि शादी के बाद दाउद इब्राहीम ने अपनी काफी सम्पति अपने दामाद के नाम भी कर दी थी . जिसके कारण उनकी बेटी और बेटा दोनों आलिशान जिंदगी जीते है और उनके पास करोड़ो रुपये की कार और बंगला है . यहाँ ये भी गौरतलब है की दाउद इब्राहीम की बेटी की शादी 2006 में हुई थी और उन्होंने इस शादी का प्रोग्राम पाकिस्तान में बहुत ही महंगे होटल में रखा था .

ये भी पढ़ेभारत का बड़ा दुश्मन Dawood Ibrahim गिन रहा हस्पताल में आखरी सासे