पति पत्नी कमरे में कर रहे थे रोमांस तभी चोर ने विडियो बना कर किया ये

Spread the love

आज का बेरोजगारी इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है की लोग पैसा पाने के लिए कुछ भी करने को तयार हो जाते है , ऐसे ही आपको एक आदमी की कहानी आपको बताते है . हुआ यु की दुर्ग जिले का रहने वाला एक आदमी सिविल परीक्षा में फ़ैल हो गया इसके बाद वो चोरी करने लगा . पहले तो उसने मोबाइल फ़ोन चुराया लेकिन एक दिन वो एक आदमी के घर में घुस गया जहा उसन कुछ ऐसा किया की उन लोगो की जिंदगी बर्बाद हो गयी .

 

जब चोर ने बनाया कपल का विडियो

आपको बता दे की ये घटना दुर्ग जिले की है जहा पर एक पढ़ा लिखा युवक चोरी करने लगा , शुरू में तो वो छोटी मोटी चोरी करता था . लेकिन एक दिन वो किसी घर में चोरी की नियत से घुसा तो वहा उसने देखा की पति पत्नी सम्बन्ध बना रहे है बस तभी उसने फ़ोन से उनका विडियो बना लिया .

 

इसके बाद चोर ने ये विडियो उनके whatsapp पर भेजा और उनको कहा की अगर 10 लाख रुपये नहीं दिए तो आपका विडियो वायरल कर दूंगा . उसकी ये गलती बहुत भारी पड़ गयी क्योकि इसके जरिये ही पुलिस उसके पास तक पहुच पायी और फिर अंत में उसको गिरफ्तार कर लिया .

 

पुलिस की पूछताछ में सामने आया की पहले वो सिविल परीक्षा की तयारी करता था लेकिन वो कई बार इसमें फ़ैल हो गया , तब उसने चोरी करने का फैसला किया . ये घटना पिछले शुक्रवार की जब उसने विडियो बना कर कपल को भेजा तो वो बहुत ज्यादा हैरान हुए और उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी .

Scroll to Top