ऑस्ट्रेलिया के खिलाडी ट्रेविस हेड को जयपुर पुलिस ने दिखाया मुजरिम , विडियो वायरल के बाद बवाल

Spread the love

इस साल भारत में ही वर्ल्ड कप के सब मैच हुए थे जिसमे भारतीय टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही थी , लेकिन फाइनल में ऑस्ट्रलिया की टीम ने भारत को हरा कर ये कप अपने कब्जे में कर लिया था . लेकिन इस बार ऑस्ट्रलिया टीम के लिए कुछ सही नहीं हो रहा क्योकि पहले तो अफगानिस्तान की टीम ने उनको हरा दिया , फिर अफगानिस्तान की टीम ने बांग्लादेश की टीम को हरा कर ऑस्ट्रेलिया को बाहर कर दिया .

 

जयपुर पुलिस ने दिखाया ट्रेविस हेड को मुजरिम

 

लेकिन दूसरी तरफ एक ऐसा अजीब मामला सामने आया है जिसको देख कर बहुत ज्यादा बवाल हो गया है , हुआ यु की जयपुर पुलिस ने एक मीम अपने पेज पर शेयर किया है . इसमें भारतीय खिलाडियों को पुलिस की वर्दी में दिखाया गया है और ट्रेविस हेड को एक मुजरिम के तौर पर दिखाया गया है .

ये मीम दरसल वर्ल्ड कप 2024 के फाइनल के मैच को लेकर आया था , जैसे ही ये मीम सोशल मीडिया पर शेयर हुआ वैसे ही इस मामले ने तुल पकड़ लिया . इस मीम में ये भी लिखा हुआ है की ये 19 नवम्बर से गायब था अब जाके पकड में आया है , लोग इस फोटो को देख कर काफी गुस्सा हो रहे है .

 

जैसे ही इस मामले ने तुल पकड़ा वैसे ही इस पोस्ट को डिलीट कर दी गयी , जब इस बारे में वहा के पुलिस अधीक्षक से पूछा गया तो उन्होंने कहा की उनको इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं है .