Khatron Ke Khiladi 13 Winner: अर्चना गौतम ने गलती से बता दिया कोन होगा खतरों के खिलाडी 13 का विजेता

Spread the love

Khatron Ke Khiladi 13 Winner : खतरो के खिलाड़ी शो दर्शको की पसंदिता शो में से एक है। यह शो 15 जुलाई 2023 को शुरू हुआ था। ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में कई टेलीविजन स्टार नजर आए है। जो की खतरनाक स्टंट कर हर किसी को चकित कर दिया है। इस शो में आए सभी प्रतियोगियों ने दम लगाकर खतरनाक से खतरनाक स्टंट को पूरा किया है। वही इसे लेकर वो चर्चा में भी बन हुए है। अब जल्द ही इस सीजन का विजेता भी दर्शकों को मिलने वाला है। जहां दर्शक भी विजेता का नाम जानने के लिए व्याकुल है। वही अब इस बीच बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट अर्चना गौतम ने इस शो के विजेता के बारे में बताया है। जिसे जानने के लिए फैंस भी बेहद व्याकुल है।



खतरो के खिलाड़ी शो को लेकर अर्चना ने कही ये बात



मशहूर टेलीविजन शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ के फिनाले शूट से पहले स्पॉट हुईं अर्चना गौतम ने पैपराजी को को कई सारे बेहतरीन पोज दिए है। जिसमे वो बेहद हॉट और खूबसूरत नजर आ रही है। वही पैपराजी ने जब अर्चना गौतम से सवाल किया कि खतरो के खिलाड़ी सीजन 13 का विनर कौन हो सकता है? इस पर अर्चना गौतम ने स्माइल करते हुए कहा, ‘देखो पता तो है, लेकिन बता नहीं सकती।’

archna

 

ये भी पढ़ेसलमान खान की सेहत को लेकर फेंस हुए दुखी , विडियो में दिखे बीमार

वही अर्चना से पूर्व ऐश्वर्या शर्मा और शिव ठाकरे भी शो के शूट से पहले स्पॉट हो चुके है। जहां ऐश्वर्या और शिव दोनों ने भी विजेता का नाम बताने से मना कर दिया। अब यह देखना काफी मजेदार होगा कि कौन इस साल विजेता के तौर पर नजर आने वाला है।



वही रोहित शेट्टी के शो खतरो के खिलाड़ी को पांच फाइनलिस्ट मिल चुके हैं। बताया जा रहा है कि ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 13’ के टॉप 5 में अभिनेत्री ऐश्वर्या शर्मा, शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, डीनो जेम्स और नायरा बनर्जी पहुंचे हैं। जहां फिनाले की टिकट ऐश्वर्या शर्मा के हाथ लगी है। अब तक इस शो के फिनाले की डेट सामने नहीं आई है। लेकिन ख़बर है कि 14 अक्टूबर को इसका ग्रैंड फिनाले हो सकता है। हालांकि, जब भी फिनाले हो फैंस को तो इस शो के विजेता का बेसब्री से इंतजार है।