रजनीकांत के इस करीबी ने छोड़ी दुनिया , बॉलीवुड में गम का माहोल

Spread the love

अभी तो बॉलीवुड पर काला साया छाया हुआ था लेकिन अब तमिल सिनेमा के भी बुरे दिन शुरू हो गए है . पहले तो बॉलीवुड में एक से एक बड़े एक्टर दुनिया छोड़ कर जा रहे थे लेकिन अब तमिल के भी एक्टर ने दुनिया छोड़ दी है . खबर आ रही है की रजनीकांत के करीबी और उनकी फिल्म जेलर में काम करने वाले एक्टर मारिमुथु ने दुनिया को अलविदा कह दिया है .

 

साउथ एक्टर मारिमुथु ने छोड़ी दुनिया

 

आपको बता दे की मारिमुथु ने रजनीकांत की फिल्म जेलर में काम किया है और दुनिया छोड़ते समय उनकी उम्र 58 साल की थी . निधन का कारण उनके दिल का फ़ैल होना बताया जा रहा है . ये कहा जा रहा है की वो स्टूडियो में थे और जेलर फिल्म की डबिंग कर रहे थे तभी अचानक उनके दिल में दर्द उठा . इसके तुरंत बाद वो बेहोश हो गए और उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में ले जाया गया , लेकिन अफ़सोस की बात है की डॉक्टर्स ने उनको मृत घोषित कर दिया .

तमिल सिनेमा ने खोया अच्छा कलाकार

मारिमुथु की निधन की खबर सुनकर रजनीकांत को काफी ज्यादा अफ़सोस हुआ है और उनका कहना है की तमिल सिनेमा ने एक अच्छा कलाकार खो दिया है . उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरवात 1999  में की थी और फिर उन्होंने पीछे मुड कर नहीं देखा . इसके बाद उन्होंने कई फिल्मो में निर्देशन का काम भी किया और उन सभी फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस पर बढ़िया कमाई भी की थी . उन्होंने कई फिल्मो में रजनीकांत के साथ भी काम किया था , अभी हाल में जो रजनीकांत की फिल्म जेलर आई थी उसमे भी उनका बहुत अच्छा काम है .

उनके असमय दुनिया छोड़ने पर रजनीकांत ने तो शोक व्यक्त किया ही है बल्कि और भी बड़े बड़े प्रोडक्शन हाउस ने उनको श्रदांजलि दी है .

Leave a Comment