सोनाक्षी की शादी के बाद शत्रुघ्न के बेशर्म बोल , कहा लोगो का तो काम ही कहना है

Spread the love

पिछले कुछ दिनों से सोनाक्षी सिन्हा और जहीर खान की शादी की खबरे सोशल मीडिया पर काफी छाई हुई थी , और बहुत से लोग इस शादी के खिलाफ नजर आ रहे थे . लेकिन फिर भी सोनाक्षी सिन्हा ने सब को दरकिनार करके जहीर खान से रजिस्टर्ड मेरिज कर ली है . लेकिन सोनाक्षी की इस शादी में उनके दोनों भाई लव कुश ही नहीं आये जिसको देख कर ये लग रहा है की सब कुछ सही नहीं है .

 

सोनाक्षी की शादी के बाद शत्रुघ्न ने कहे बड़े बोल

 

सोनाक्षी सिन्हा की शादी अब तक की सबसे झमेले वाली शादी रही है क्योकि इस शादी की हर तरफ चर्चा थी . बहुत से लोग इस शादी के खिलाफ नजर आ रहे थे क्योकि वो कह रहे थे की इस के कारण लव जिहाद को बढ़ावा मिलेंगा . लेकिन सोनाक्षी ने हर किसी की बातो की परवाह नहीं की और आखिरकार उन्होंने जहीर से शादी का रही ली .

 

सबसे ज्यादा इसमें लोगो ने सोनाक्षी की पिता शत्रुघन को निशाने पर लिया , लेकिन उन्होंने भी किसी बात की परवाह नहीं की . उन्होंने कहा की लोगो का तो काम है कहना और हमे किसी की भी परवाह नहीं है .

 

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की लोग अगर बेकार बेठे है तो कुछ न कुछ बाते बनायेंगे ही लेकिन मेरी बेटी ने किसी भी प्रकार का गेर कानूनी काम नहीं किया है . उनका कहना है की शादी दो लोगो के बीच का पर्सनल फैसला है इसमें किसी को भी दखल देने की इज्जाजत नहीं है .