वडा पाँव गर्ल अपने पति से है उम्र में बहुत बड़ी , किया चोकाने वाला खुलासा

Spread the love

जैसा आप लोगो को पता ही है की बिग बॉस ओ टी टी का सीजन शुरू हो चूका है और इस बार इस शो में सोशल मीडिया कलाकार भाग ले रहे है . इसमें सबसे बड़ा नाम है वडा पाँव गर्ल जो की पिछले दिनों बहुत ही ज्यादा वायरल हुई थी , वडा पाँव से ज्यादा वो अपने रोने धोने के लिए वायरल हुई थी . बिग बॉस में आने के बाद सबने अपनी अपनी जिंदगी की कहानी सुनाई , इमस वडा पाँव ने अपने पति से जुड़ा एक बहुत बड़ा खुलासा हुआ है .

 

अपने पति से बहुत बड़ी है वडा पाँव गर्ल

 

बिग बॉस ओ टी टी का नया सीजन शुरू हो गया है और लोगो ने अपने अपने जीवन के बारे में बताना शुरू कर दिया है . इसमें वडा पाँव गर्ल ने बताया की वो अपने पति से लगभग 3 से 4 साल बड़ी है और उनके पति ने उनको पाला है . चन्द्रिका ने बताया की उनके पति की जिंदगी में आज से पहले कोई भी लड़की नहीं आई है .

उन्होंने बताया की उनके पति उनसे कई साल छोटे है और उनके पति की ये इच्छा थी की वो चन्द्रिका को गाडी पर बिठाकर घुमाए . उनकी जिंदगी में मेरे इलावा कोई और लड़की नहीं आई है , दुसरे प्रतिभागी ने पूछा की वो तुम्हारे पति ही है क्या तो उन्होंने कहा की हम बॉय फ्रेंड और गर्ल फ्रेंड की तरह रहते है .

 

चन्द्रिका ने बताया था की वो एक दिन में तक़रीबन 40 हजार कमाती है , इस हिसाब से उसको 800 वडा पाँव बेचने पड़ेंगे जबकि वो रेहड़ी कुछ देर के लिए ही लगाती थी . उनके सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा फोल्लोवर है उनकी विडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर चार लाख के करीब फोल्लोवर है .