Youtuber अरमान मलिक की दोनों बिविया कैसे एक साथ हुई प्रेग्नेंट अब जाके पता चला

Spread the love

अबकी बार बिग बॉस ओ टी टी में बहुत से नए चेहरे देखने को मिल रहे है ज्यादातर वो लोग दिख रहे है जो की या तो फेसबुक या यू ट्यूब पर काम करते है . बिग बॉस ओ टी टी में वडा पाँव गर्ल भी भाग ले रही है तो दूसरी तरफ मशहूर अरमान मलिक भी भाग ले रहे है . अरमान मलिक इसलिए भी मशहूर है क्योकि उनकी दो दो शादिया हुई है और दोनों बिविया एक साथ रहती है , पिछले दिनों उनकी दोनों बीवी एक साथ प्रेग्नेंट हो गयी थी .

 

अरमान मलिक की दोनों बिविया एक साथ ऐसे हुई प्रेग्नेंट

 

आपको बता दे की इस बार यू ट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों के साथ बिग बॉस ओ टी टी में हिस्सा ले रहे है . इस शो में वो अपनी दो बिविया होने के कारण बहुत ज्यादा चर्चा में है , लोग उनको देख कर ये कह रहे है की समाज में गलत सन्देश जायेंगा .

 

आपको बता दे की पिछले दिनों उनकी दोनों पत्निया एक साथ प्रेग्नेंट हो गयी थी सब लोग हैरान हो गए की आखिर वो दोनों एक साथ कैसे प्रेग्नेट हो गयी थी . इसी बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमे अरमान मलिक की दोनों पत्नियों का एक साथ प्रेग्नेंट होने की वजह बताई है .

 

उनकी एक पत्नी क्रतिका ने बताया की पायल नेचुरल तरीके से बच्चा पैदा नहीं कर सकती थी क्योकि उनकी एक ही ट्यूब थी . आपको बता दे की औरतो की दो ट्यूब होती है , लेकिन पायल की सिर्फ एक ही थी . इसलिए डॉक्टर ने उनको IVF तकनीक से पायल को बच्चा पैदा करने की सलाह दी जब उन्होंने इस तकनीक से प्रेग्नेंट हुई तभी क्रतिका भी प्रेग्नेंट हो गयी थी .

 

आपको बता दे की अरमान मलिक की पहली पत्नी और दूसरी पत्नी के बच्चो में केवल एक महीने का ही फरक है .