घर के सभी लोग आ जाएंगे 10 लाख वाली इस गाड़ी में, परिवार के साथ घूमने का आएगा मजा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Force Traveller 3350 : यदि आपका परिवार बड़ा है, तो आपको एक बड़ी गाड़ी की भी आवश्यकता होगी, जिसमें आपके परिवार के अधिक से अधिक लोग आ सके। यदि ऐसा है और आप ऐसी गाड़ी की तलाश कर रहे हैं, तो आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी गाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जिसमें 14 लोग आसानी से आ सकते हैं और थोड़ा एडजस्ट करके 20 लोग भी बैठ सकते हैं। इस गाड़ी की कीमत सिर्फ 10 लाख रुपए से स्टार्ट हो रही है।

Force Traveller 3350

Force Traveller 3350 Super 9, 12, 13 या 14 सीटर वैन

हम जिस गाड़ी के बारे में बात कर रहे हैं उसका पूरा नाम फोर्स ट्रैवलर 3350 है। इस गाड़ी को फोर्स मोटर के द्वारा मैन्युफैक्चर किया गया है और यह गाड़ी हमारे देश में सबसे पॉपुलर वैन में से एक वैन मानी जाती है। इसका इस्तेमाल बिजनेस के लिए या फिर बड़े परिवारों के लिए अथवा पर्सनल इस्तेमाल के लिए भी किया जाता है।

Force Traveller 3350

फोर्स मोटर्स के द्वारा इस गाड़ी में 2.5 लीटर चार सिलेंडर टर्बोचार्ज डीजल इंजन दिया गया है, जो 140 Bhp की पावर और 320 NM का टॉर्क उत्पन्न करता है। गाड़ी में कंपनी ने पांच स्पीड मैन्युअल गियर बॉक्स भी दिया हुआ है। गाड़ी की स्पीड के बारे में बात करें, तो गाड़ी की स्पीड 140 किलोमीटर प्रति घंटा है और यह गाड़ी सिर्फ जीरो से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार 15 सेकंड में ही प्राप्त कर लेती है। वही इंजन कैपेसिटी की बात करें तो इंजन कैपेसिटी के तहत आपको 1 लीटर में 12 किलोमीटर जाने का आनंद मिलता है।

Force Traveller 3350

Force Traveller 3350 Super मे सुविधाएँ

एयर कंडीशनिंग, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, इलेक्ट्रिक शीशे, सेंट्रल लॉकिंग, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक-फोर्स डिस्ट्रीब्यूशन,डुअल फ्रंट एयरबैग जैसी सुविधाएं गाड़ी में आपको मिलती है।

Force Traveller 3350

Force Traveller 3350 Super price

यदि फोर्स ट्रैवलर 3350 की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 9,95000 है। यह गाड़ी खास तौर पर ऐसे लोगों के लिए बहुत ही अच्छी और सुविधाजनक गाड़ी साबित हो सकती है, जिनके परिवार में लोगों की संख्या ज्यादा है, क्योंकि गाड़ी में एक बार में आसानी से 14 से 15 लोग बैठ सकते हैं और अगर थोड़ा एडजस्ट किया जाता है तो गाड़ी में 20 लोग भी आ सकते हैं। फैमिली ट्रैवलिंग के लिए यह गाड़ी बहुत ही अच्छी मानी जाती है।