ameer khan daughter
ameer khan daughter

Ameer Khan की बेटी ने छोड़ी दुनिया शोक में डूबा पूरा परिवार

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है पिछले कुछ समय से बॉलीवुड के कई सितारे दुनिया छोड़ चुके है , अब एक ऐसी खबर आ रही है जिसने सबको सदमे में ला दिया है . आपको बता दे की अमीर खान की फिल्म दंगल में उनकी छोटी बेटी का रोल कर चुकी सुहानी भटनागर का लम्बी बीमारी के बाद 19 साल की उम्र में निधन हो गया है .

 

अमीर खान की फिल्म दंगल में किया था काम

अमीर खान की कुछ समय पहले एक फिल्म आई थी जो की बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी उस फिल्म में उनकी बेटी का रोल करने वाली सुहानी भटनागर अब इस दुनिया में नहीं रही . आपको बता दे की सुहानी भटनागर फरीदाबाद के एक सेक्टर में रहती थी और वो पिछले काफी समय से बीमारी से पीड़ित थी . उनके इस तरह अचानक से दुनिया छोड़ने पर उनके घर पर गम का माहोल है और लोग उनके परिवार को हिम्मत दे रहे है .

suhani

ये भी पढ़े  : अमीर खान की बेटी Ira Khan की शादी की विडियो आई सामने , देख कर आप भी बोलोंगे ऐसा नहीं देखा पहले

दंगल फिल्म में सुहानी भटनागर के रोल की हुई थी तारीफ़

 

आपको बता दे की सुहानी भटनागर ने दंगल फिल्म में बहुत ही अच्छा रोल किया था और उनकी एक्टिंग की सबने तारीफ़ की थी . उनकी मौत का कारण ये सामने आ रहा है की उनके पैर में चोट लग गयी थी और उसके बाद उनको दवाई दी गयी थी . लेकिन उन दवाओ का उन पर गलत असर पड़ा और उनके शरीर में पानी भर गया था . इसके बाद उनका बड़े हॉस्पिटल में इलाज चल रहा था लेकिन वो सफल नहीं हो सका . आज फरीदाबाद के शमशान घाट में उनका अंतिम संस्कार होगा , उनके निधन पर अमीर खान ने काफी दुःख व्यक्त किया है .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .