जब अमिताभ बच्चन ने तोड़ दिया था ज्या का दिल , हो गए थे इन 3 एक्ट्रेस के प्यार में पागल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अमिताभ बच्चन के बारे में किसी भी देशवासी को बताने की कोई भी आवश्यकता नहीं है, क्योंकि अमिताभ बच्चन एक लोकप्रिय पर्सनालिटी है, जिनका जलवा बॉलीवुड में लंबे समय से कायम है। अमिताभ बच्चन के द्वारा काफी पहले से ही बॉलीवुड की फिल्मों में काम किया जा रहा है और अपने काम की बदौलत उन्होंने काफी नाम और शोहरत तथा पैसा प्राप्त किया हुआ है।

अमिताभ बच्चन

वर्तमान में वह अपने करियर की ऐसी बुलंदियों पर पहुंच गए हैं, जहां पर पहुंच पाना किसी भी अभिनेता के लिए इतना आसान नहीं होता है। इस दौरान उनके कथित अफेयर के भी काफी ज्यादा चर्चा हुई हैं। अमिताभ बच्चन का नाम जया भादुरी के साथ भी जुड़ा, वही उनका नाम रेखा के साथ भी जुड़ा और लंबे समय तक रेखा के साथ अमिताभ बच्चन का कथित अफेयर चला। इसके अलावा भी ऐसी कई अभिनेत्री हैं जिनके साथ अमिताभ बच्चन का नाम समय-समय पर जुड़ता रहा। चलिए जानते हैं उन प्रमुख अभिनेत्री के बारे में, जिनके साथ अमिताभ बच्चन का कथित अफेयर लंबे समय तक चला था।

अमिताभ बच्चन

1: जीनत अमान

जीनत अमान और अमिताभ बच्चन के द्वारा लावारिस और डोन जैसी सुपरहिट फिल्मों में एक साथ काम किया गया है और इनकी जोड़ी को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद भी किया हुआ था। फिल्मों के अंदर उनकी तगड़ी केमिस्ट्री दिखाई पड़ती थी और केमिस्ट्री को देख करके ही अक्सर यह अंदाजा लगाया जाता था कि, एक दूसरे के साथ दोनों का अफेयर चल रहा है।

अमिताभ बच्चन

2: हेमा मालिनी

हेमा मालिनी का नाम वैसे तो धर्मेंद्र के साथ जुड़ने लगा था और दोनों के बीच संबंधों के चर्चे भी इंडस्ट्री में होते थे, परंतु एक समय ऐसा भी था, जब अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने एक साथ कुछ फिल्मों में काम किया था, जिसके पश्चात उनके दोनों के बीच के संबंध की भी चर्चा बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने लगी थी। हालांकि ना तो हेमा मालिनी के द्वारा कभी इस पर कोई चर्चा की गई ना हीं अमिताभ बच्चन के द्वारा इस पर कभी भी कोई भी बयान दिया गया।

परवीन बॉबी

3: परवीन बॉबी

अमिताभ बच्चन का नाम परवीन बॉबी के साथ भी जुड़ा हुआ था। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी अच्छी लगती थी, परंतु धीरे-धीरे दोनों के संबंधों में कड़वाहट पैदा होना चालू हो गई और ऐसी भी खबरें तब के समय में आ रही थी कि, अमिताभ बच्चन की वजह से बॉबी परवीन डिप्रेशन का शिकार हो गई थी और इसीलिए उन्होंने अमिताभ बच्चन से दूरी बना ली थी।