रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण होने वाले है अलग , ये है पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Deepika padukone pregnent : बॉलीवुड एक ऐसी जगह है जहा लोग अपनी सब इच्छा पूरी करने आते है लेकिन कुछ लोगो की पूरी होती है तो कुछ लोगो की नहीं . लेकिन यहाँ का एक कला सच ये है की यहाँ पर रिश्ते पल पल बदलते रहते है आज शादी होती है तो कल टूट भी जाती है , इसके कारण समाज में गलत सन्देश भी जा रहा है . आपको बता दे की रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने कुछ साल पहले शादी की थी और वो बहुत ज्यादा खुश भी दिखाई दे रहे थे . लेकिन इसी बीच कुछ ऐसा हुआ है जिसको सुन कर लोगो में बहुत ज्यादा निराशा भी है .

 

दीपिका पादुकोण ने हटाई शादी की तस्वीरे

 

आपको बता दे की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी को रील में और रियल लाइफ में लोग बहुत ही ज्यादा पसंद करते है . उनकी शादी के बाद वो बहुत ज्यादा खुश भी नजर आ रहे थे और अपनी जिंदगी भी एन्जॉय कर रहे थे , लेकिन अभी कुछ दिन पहले दीपिका ने अपने इन्स्ताग्राम से अपनी शादी की फोटो हटा दी .

 

फोटो हटाने के बाद लोगो को ये लगा की दोनी का रिश्ता कुछ सही नहीं चल रहा है , और वो तरह तरह के कयास लगाने लग गए थे . आपको बता दे की ये खबर आ रही है की दीपिका पादुकोण बहुत ही जल्दी माँ बन्ने वाली है ये बात तो ख़ुशी की है लेकिन उनकी फोटो हटाने की खबर लोगो को पच नहीं रही है .

इसके जवाब में दीपिका ने जवाब दिया की ये उनकी टीम का काम है उन्होंने एक साल पहले की सब फोटो को हाईड कर दिया है . और उनके रिश्तो में की भी प्रकार की कडवाहट नहीं है . दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने परिवार के रीती रिवाजो के हिसाब से ही शादी की थी और उनकी शादी हुई भी बड़ी धूम धाम से थी .