johnny lever
johnny lever

धरमेंदर के साथ कर रहा था बतमीजी , एक्टर ने कर दिया थप्पड़ रसीद

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड में कई एक्टर आते है और जाते है लेकिन एक ऐसा एक्टर है जिसने आज भी अपनी पहचान बनाई हुई है . वो एक्टर और कोई नहीं बल्कि बॉलीवुड के ही मैन धरमेंदर है जिन्होंने बहुत समय तक लोगो का मनोरंजन भी किया है . दूसरी तरफ एक एक्टर और है जो की कॉमेडी का बादशाह माना जाता है , और वो और कोई नहीं बल्कि जानी लीवर है . उनका एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो शारुख खान और धरमेंदर के बारे में बड़ा खुलासा किया है .

 

जानी ने बताया धरमेंदर से जुड़ा बड़ा किस्सा

 

जानी लीवर का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है जिसमे वो बॉलीवुड के कई एक्टर के बारे में खुलासा कर रहे है . उन्होंने बताया की शारुख खान बहुत ही मेहनती आदमी है और जम कर मेहनत करते है . उन्होंने दूसरी तरफ धरमेंदर के बारे में बताया की वो काफी निडर इन्सान है और किसी से नहीं डरते है . उन्होंने बताया की जब धरमेंदर एक बार लिफ्ट से जा रहे थे तो एक आदमी उनको एक्टर मानने से इंकार कर रहा था . तो धर्मदर ने उस आदमी को थप्पड़ मार दिया और कहा की अब यकीन आया या नहीं की में हीरो हु या नहीं .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ZEE5 Shows (@zee5shows)

 

गोविंदा और विनोद खन्ना के बारे में भी बताया

 

जानी लीवर ने बताया की बॉलीवुड में दो ऐसे एक्टर है जो की बहुत ज्यादा दबंग थे और उनसे सब लोग डरते थे , एक तो थे विनोद खन्ना और दुसरे है धरमेंदर पाजी . धरमेंदर को तो इस कारण से कोर्ट के बहुत ही ज्यादा चक्कर काटने पड़े है , जब उनसे पूछा की क्या अब आप उन दोनों से मिलते है  . इस बारे में जानी लीवर ने कहा की वो आज कल सिर्फ धरमेंदर के सम्पर्क में है और वो उनके बहुत बड़े फेन भी है क्योकि धरमेंदर एक अच्छे इन्सान भी है .

About admin