करीना कपूर ने गाया गलत भारत का राष्ट्रिय गान तो लोगो ने लगा दी क्लास

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Kareena Kapoor : बॉलीवुड में बहुत से ऐसे कलाकार है जो अपनी तरह तरह की हरकतों के कारण सुर्खियों में आते है . लेकिन आपको बता दे की करीना कपूर इसलिए सुर्खियों में आई क्योकि उन्होंने दो बच्चो के पिता करीना कपूर के साथ शादी की थी . शादी के बाद करीना कपूर के दो बच्चे हुए और वो उनके साथ अपना जीवन आराम से गुजार रही है . लेकिन एक बार फिर करीना कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वो लोगो के निशाने पर आ गई है .

 

करीना कपूर ने गाया गलत राष्ट्रिय गान

 

भारत के हर नागरिक को देश के राष्ट्रिय गान का पता है और हर कोई इसको अच्छे से गाता भी है . लेकिन करीना कपूर पिछले दिनों मुंबई के एक इवेंट में गयी थी और वहा उनको राष्ट्रिय गान गाना था . लेकिन उन्होंने भारत का राष्ट्रिय गान गलत गा दिया जिसके कारण वो लोगो के निशाने पर आ गयी . लोगो ने कह दिया की भारत में रहते हुए भी आपको वहा का राष्ट्रिय गीत नहीं गाया जाता तो ये आपके लिए शर्म की बात है .

anthem

दोनों हाथ बांधे हुए खड़ी रही करीना कपूर

 

सब लोगो को पता है की जब राष्ट्रिय गान गाया जाता है तो सब सावधान की पोजीशन में खड़ा होना होता है . पहले तो करीना कपूर सावधान की पोजीशन में खड़ी रही लेकिन फिर दोनों हाथ बाँध कर खड़ी हो गयी . लेकिन इसके कारण करीना कपूर लोगो के निशाने पर आ गयी और लोगो ने कहा की आपको इतना भी नहीं पता की राष्ट्रिय गान में कैसा खड़ा हुआ जाता है . करीना कपूर ने भी अपनी गलती मानी है और कहा है की भविष्य में वो इस चीज का ध्यान रखेंगी .