मिथुन चक्रवती के सबंध में आई गलत खबर , फेंस हो रहे है दुखी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

मिथुन चक्रवती एक ऐसे एक्टर है जिन्होंने बॉलीवुड की बहुत सी फिल्मो में काम किया है और शायद सबसे ज्यादा फिल्मे करने का भी रिकॉर्ड है . लेकिन अब उनको ले कर ये खबर आ रही है की 10 फ़रवरी को उनको हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था , क्योकि उनको ब्रेन स्ट्रोक आ गया था . जल्दी में उनको कोलकाता के एक हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था , जिसने भी ये खबर सुनी वो बहुत ही ज्यादा सदमे में है .

 

मिथुन चक्रवती की हालत है अब सही

 

जब मिथुन को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया तो उनकी हालत ख़राब थी जिसके बाद हॉस्पिटल में डॉक्टर ने उनके कुछ टेस्ट किये . उन्होंने टेस्ट करके बताया की उनको ब्रेन स्ट्रोक आया है और सही समय में हॉस्पिटल में लाने से उनकी जान बच गयी है .

उनका हॉस्पिटल से एक विडियो भी सामने आया है जिसमे मिथुन डॉक्टर से बात करते हुए नजर आ रहे है , डॉक्टर उनको कह रहे है की आपको पानी ज्यादा पीना चाहिए . साथ ही साथ मिथुन ने बताया की उनको बात करते हुए कुछ बेचनी और सीने में दर्द की शिकायत हुई थी .

 

चाहने वाले कर रहे मिथुन जी के लिए प्रार्थना

जब से मिथुन के चाहने वालो ने खबर सुनी है की वो बीमार है तब से वो उनके लिए प्राथना कर रहे है कह रहे की मिथुन जी आप जल्दी ठीक होकर घर जाए . साथ ही जब फेंस ने उनकी विडियो देखि तो बहुत ही ज्यादा राहत की सांस ली है .