nawazuddin siddiqui
nawazuddin siddiqui

बच्चो के लिए नवाजुदीन सिद्दकी ने किया कुछ ऐसा की लोग कर रहे तारीफ

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

नवाजुदीन एक ऐसे एक्टर है जो की शामली के एक छोटी से जगह से आकर उन्होंने बॉलीवुड में अपना मुकाम बनाया . उनकी एक्टिंग को बॉलीवुड में बहुत ही ज्यादा सराहा जाता है लेकिन दूसरी ही तरफ उनकी पर्सनल जिंदगी के कारण लोग उनको बुरा भला भी सुनाते है . नवाजुदीन सिद्दकी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी विवादों में रहते है लेकिन इस बार  उन्होंने कुछ ऐसा किया लोग उनकी तारीफ भी कर रहे है और असली जिंदगी का हीरो भी कह रहे है .

 

बच्चों के लिए तलाक ना लेने का किया फैसला

 

नवाज़ुदीन सिद्दकी ने पिछले दिनों इन्स्ताग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमे वो अपने बच्चो और अपनी पत्नी के साथ दिखाई दे रहे है . ये फोटो उनकी दुबई की है और उन्होंने अपनी शादी की सालगिराह पर ये फोटो खिचवाई थी , इस फोटो को जिसने भी देखा वो हैरान रह गया है . इस फोटो में नवाज़ुदीन अपने बच्चो और परिवार के लोगो के साथ होली भी मनाते हुए दिखाई दे रहे है ,दूसरी तरफ उनकी पत्नी ने जो बताया वो बहुत ही हैरान करने वाला है .

 

आलिया सिद्दकी ने किया खुलासा

आलिया ने बताया की मैंने अगर आपके साथ बुरी बाते शेयर की है तो ये मेरा फर्ज है की मुझे अच्छी बाते भी शेयर करनी चाहिए . उन्होंने कहा की उनकी बेटी नवाज़ुदीन के साथ बहुत ही करीब है यानी वो एक दुसरे को बहुत ही ज्यादा प्यार करते है . उन्होंने कहा की हमारे बीच जो ग़लतफहमी थी किसी दुसरे आदमी के कारण थी जिसको हमने बेठ कर सुलझा लिया है . आलिया ने कहा की अब बच्चे बड़े हो रहे है और हमने ये फैसला लिया है की अब हम एक दुसरे से अलग नहीं होगे और एक साथ ही रहेंगे .

उन्होंने कहा की हमने होली का त्यौहार मनाया है और वो भी दुबई में और इस समय हमारा पूरा परिवार एक साथ है . हम दोनों के बीच में जो हुए उसके कारण हमारे बच्चे परेशान थे इसलिए हमने इस मामले को आगे बडाने का नहीं फैसला किया है .

About admin