February 29, 2024

गोविंदा की फिल्म आँखे की हेरोइन आज कैसी दिखती है जानिये

ritu shivpuri
हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

एक दशक ऐसा था जब बॉलीवुड में गोविंदा जैसे कलाकार का राज था और लोग उनकी फिल्म को देखने को तरसते थे . बॉलीवुड में कुछ अभिनेत्रिया ऐसी भी होती है जो की कुछ फिल्मे करती है उसके बाद वो बड़े परदे से गायब हो जाती है . आपको याद होगा की बहुत साल पहले गोविंदा की एक हिट फिल्म आई थी जिसका नाम था आँखे . उस फिल्म में गोविंदा और चक्की पाण्डेय ने बहुत ही अच्छा रोल किया था , उस फिल्म में जिस एक्ट्रेस ने रोल निभाया था उसका नाम था रितु शिवपुरी .

 

सालो बाद ऐसी दिखती है रितु शिवपुरी

 

रितु शिवपुरी ने बहुत सी फिल्मो में काम किया और फिर एक दिन वो अचानक ही गायब हो गयी , उसके बाद वो किसी भी फिल्म में नहीं दिखी . जब उनसे एक इंटरव्यू के दौरान पूछा गया की उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री क्यों छोड़ दी तो उन्होंने बताया की यहाँ काम करने का तरीका बहुत ही ज्यादा गलत है  . क्योकि डायरेक्टर उनको फिल्म देने के बहाने गलत करने को कहते है जो की उनके लिए सही नहीं है . वैसे भी बॉलीवुड में कास्टिंग काउच जैसी समस्या बहुत ही देखने को मिल रही है , जिसके कारण लडकियों का शोषण हो रहा है .

ritu

अब क्या करती है रितु शिवपुरी

रितु शिवपुरी ने बताया की फिल्मो में काम करते हुए उन्होंने शादी कर ली थी और अपने पारिवारिक जीवन में व्यस्त हो गयी थी . वैसे भी जब वो फिल्म करके घर वापिस आती थी तो उनके परिवार वाले सो जाते थे , जिसके कारण वो अपने परिवार को समय भी नहीं दे पा रही थी . इसलिए उन्होंने फिल्मे तो छोड़ ही दी साथ ही साथ उन्होंने टीवी शो में काम करने से भी इनकार कर दिया था . अब वो अपने पति और बच्चो के साथ खुशहाल जीवन बिता रही है और अपनी जिंदगी के मजे ले रही है .

Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

View all posts by Deepak Chauhan →