sara ali khan
sara ali khan

Sara Ali Khan चोरी छिपे कर रही थी ये काम , कैमरा देखते ही हाथ जोड़ने लगी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सैफ अली खान ने दो शादिया की है और उनकी पहली शादी अमृता सिंह से की थी और दूसरी शादी करीना कपूर से की थी . उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की और उनकी लड़की का नाम है सारा अली खान (Sara Ali Khan) जो की बॉलीवुड एक्ट्रेस भी है . सारा अली खान बहुत अच्छी एक्ट्रेस तो है ही साथ ही साथ बहुत ही अच्छे दिल की लड़की भी है . वो अक्सर बहुत ही सामाजिक काम करती रहती है लेकिन फिर भी लोग उनको ट्रोल करने से नहीं छोड़ते .

 

सारा अली खान चोरी छिपे कर रही थी ये काम

सारा अली खान सोशल मीडिया  पर अक्सर एक्टिव रहती है और कोई ना कोई  कम उनसे ऐसा हो जाता है जिससे वो सोशल मीडिया पर छाई रहती है . अभी भी कुछ दिनों पहले वो कुछ ऐसा काम कर रही सबसे आख बचा कर और जैसा ही लोग कैमरा लेकर आये वो हाथ जोड़ते दिखी . उन्होंने मीडिया से ये रिक्वेस्ट की उनका ये काम लोगो को मत दिखाए नहीं तो उसको अच्छा नहीं लगा .

 

सारा अली खान लोगो की बहुत सेवा करती है जिसके कारण लोग उनकी बहुत ही ज्यादा तारीफ़ करते है , अभी भी वो एक मंदिर के आगे दिखाई दी . वो मंदिर के आगे गरीब लोगो को खाने के कुछ पैकेट बाट रही थी की तभी मीडिया वाले वहा आ गए और उनको विडियो बनाने से मना करने लगी और हाथ जोड़ने लगी .

जैसे ही मीडिया वाले वहा आये वो उनको ऐसा करने से मना करने लगी और फिर परेशान हो कर वहा से चली गयी , उनकी ये विडियो काफी वायरल हो रही है . उनकी इस विडियो को देख कर कुछ लोग उनके इस काम के लोग बहुत तारीफ़ कर रहे है तो दूसरी तरफ कुछ लोग इसको दिखावा भी बता रहे है .

About admin