केसरी से लेकर दीवाना तक इन टॉप 6 फिल्मों के ऑफर ठुकराने के बाद माथा पकड़कर रोते होंगे सनी देओल

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सनी देओल इन दिनों गदर 2 के कारण छाए हुए हैं. दरअसल उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही हैं. बॉलीवुड में ऐसे कई मौके देखने को मिले हैं जब फिल्म स्टार्स ने स्टोरी पसंद न आने और बीजी होने के कारण किसी फिल्म का ऑफर ठुकराया हैं और बाद में फिल्म सुपरहित साबित हुई हैं. इसी बीच आज इस लेख में हम कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में जानेगे, जिसने ऑफर सनी पाजी ने ठुकराए हैं.

 

1) सनी देओल ने ठुकराया केसरी फिल्म का ऑफर

सनी देओल ने ठुकराया केसरी फिल्म का ऑफर
सनी देओल ने ठुकराया केसरी फिल्म का ऑफर

सनी पाजी ने अपने करियर में काफी देशभक्ति और ऐतिहासिक कहानियों पर फिल्में बनाई हैं. ऐसे में उन्हें केसरी फिल्म का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था. जिसके बाद अक्षय कुमार को ये फिल्म ऑफर हुई.

2) लज्जा

लज्जा
लज्जा

साल 2001 में अजय देवगन और माधुरी दीक्षित की फिल्म लज्जा रिलीज हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस फिल्म की पहली पसंद सनी थे लेकिन उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था.

ALSO READ: सनी से लेकर अमीषा पटेल तक जानिए गदर 2 की पूरी स्टारकास्ट की फीस

3) पुकार

पुकार
पुकार

साल 2000 में रिलीज हुई पुकार फिल्म के लीड रोल के लिए सनी पाजी को अप्रोच किया गया था लेकिन बीजी होने के कारण फिल्म नहीं की और फिर अनिल कपूर इस फिल्म में नजर आये थे.

4) सनी देओल को ऑफर हुई थी त्रिमूर्ति

सनी देओल को ऑफर हुई थी त्रिमूर्ति
सनी देओल को ऑफर हुई थी त्रिमूर्ति

1995 में रिलीज हुई फिल्म त्रिमूर्ति में शाहरुख खान, जैकी श्रॉफ और अनिल कपूर लीड किरदार में नजर आए थे. लेकिन ये फिल्म में पहले सनी जी ऑफर हुई थी. हालाँकि उन्होंने ये ऑफर ठुकरा दिया था.

 

5) जानवर

जानवर
जानवर

साल 1999 में रिलीज हुई एक्शन ड्रामा फिल्म जानवर में अक्षय कुमार और करिश्मा कपूर लीड किरदार में नजर आये थे. लेकिन शुरुआत में मेकर्स सनी को इस फिल्म में लेना चाहते थे.

ALSO READ: गदर सेठ के बेटे ने ग्रैंड तरीके से पूरे गांव को दिखाई ‘गदर 2’, ट्रैक्टर कारों से पहुंचे लोग,  बुक किया पूरा सिनेमा हॉल

6) दीवाना

दीवाना
दीवाना

1992 में ऋषि कपूर और दिव्या भारती की फिल्म दीवाना भी पहले सनी पाजी को ऑफर हुई थी. उनके मना करने के बाद इस फिल्म से शाहरुख़ खान ने डेब्यू किया था.              

Leave a Comment