फोटो में दिख रही बच्ची बॉलीवुड में मचा रही हैं गदर, मां ने चप्पल मारकर निकाला था घर से बाहर, आपने पहचाना?  

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड स्टार्स देश के सबसे फेमस सेलिब्रेटी होते हैं. फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर आजकल फिल्म स्टार्स के बचपन की फोटो खूब वायरल हो रही हैं. ऐसी ही एक फोटो के बारे में हम आज इस लेख में करेंगे.

कौन हैं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस?

इन्स्टाग्राम पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही हैं. जिसमे एक बच्ची अपनी नानी की गोद में नजर आ रही है. फोटो में बच्ची ने डॉटएट प्रिंट का टॉप पहना हुआ हैं. फोटो देखकर फैन्स इस बच्ची का नाम बता रहे हैं लेकिन ज्यादातर लोग इस बच्ची को पहचान नहीं पाए हैं.

इस फोटो में दिख रही बच्ची ने साल 2000 में ब्लॉकबास्टर फिल्म से करियर शुरू किया था. जिसके बाद उनकी अगली फिल्म भी ब्लॉकबास्टर रही और फिल्म ने कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ डाले थे. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि अब ये बच्ची 47 साल की उम्र में बॉलीवुड में गदर मचा रही हैं. इतने हिंट देने के बाद भी अगर आप पहचान नहीं पाए हैं तो बता दे ये बच्ची और कोई नहीं बल्कि अमीषा पटेल हैं.

गदर 2 के कारण सुर्ख़ियों में हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल
बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल

अमीषा पटेल बीतें कुछ सालों से फ़िल्मी पर्दे से दूर थी लेकिन साल 2001 की फिल्म गदर के सीक्वल गदर 2 के बाद उन्होंने ऐसी वापसी की हैं जो इतिहास के पन्नो में दर्ज हो गयी हैं.

अमीषा के बारे में बताया जाता हैं कि उनका फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से अफेयर रहा था लेकिन 47 साल की उम्र में वह आज भी कुंवारी हैं. अमीषा के मशहूर फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के साथ सीरियस अफेयर रही हैं और सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि विक्रम पहले से शादीशुदा था. इसके आलावा अमीषा के परिवार वालें इस रिलेशनशिप से खुश नहीं थे लेकिन अमीषा फिल्म निर्माता विक्रम भट्ट के प्यार में पागल थी. जिसके चलते उन्होंने अपना घर तक छोड़ दिया था.

Leave a Comment