देओल परिवार मना रहा था ग़दर 2 की ख़ुशी , दूसरी तरफ करीबी छोड़ गया दुनिया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अभी थोड़े दिन पहले ही ग़दर 2 फिल्म काफी हिट साबित हुई थी और देओल परिवार इस फिल्म के सफल होने पर ख़ुशी मना रहा था. सब परिवार मिल कर इस ख़ुशी के पल को एन्जॉय कर रहा था लेकिन दूसरी तरफ एक ऐसी खबर आई है जिसको सुन कर देओल परिवार टूट गया है . सूत्रों के अनुसार खबर ये आ रही है की बोबी देओल की सास मर्लिन आहूजा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है . ये कहा जा रहा है कई बहुत समय से उनकी तबियत ख़राब चल रही थी जिसके चलते उनका निधन हुआ .

 

बॉबी देओल की सास ने छोड़ी दुनिया

 

आपको बता दे की आज से 27 साल पहले बॉबी देओल ने तान्या आहूजा के साथ सात फेरे लिए थे और वो एक बहुत अच्छे घर से आती थी . तान्या के पिता भी देश के एक बहुत बड़े बेंकर थे और उनका भारत में बहुत बड़ा नाम भी था . दूसरी तरफ जब तान्या के पिता ने दुनिया छोड़ी थी तब तान्या की माँ ने ही सब काम काज संभाला था .

ahuja

मीडिया में बातचीत करते हुए बॉबी देओल की पत्नी ने बताया की उनकी माँ को बहुत समय से शारीरिक समस्या थी जिसके कारण वो बिस्तर पर ही थी . लेकिन 3 सितम्बर को इस बीमारी के चलते हुए बॉबी देओल की सास ने ये दुनिया को अलविदा कह दिया .

 

बॉबी देओल की पत्नी करती है पूरा सपोर्ट

 

बॉबी देओल अब फिल्मो में कम ही नजर आ रहे है और ज्यादा वो अब वेब सीरीज में नजर आ रहे है , पिछले साल जो उनकी आश्रम वेब सीरीज आई थी वो काफी हिट रही थी . अब ये कहा जा रहा है की इस आश्रम वेब सीरीज का अगला पार्ट आ रहा है . दूसरी तरफ बॉबी देओल की पत्नी तान्या भी फैशन डिजाईन करती है और अपने पति को भी काफी ज्यादा सपोर्ट करती है .

Leave a Comment