OYO New Rule 2023
OYO New Rule 2023

कुँवारी लडकी को oyo ले जाना हुआ आसान, कपल्स के लिए बदले गये नियम

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

OYO New Rule 2023 : दोस्तों आजकल कोई भी कहीं दूर घुमने की प्लानिंग करता है तो सबसे पहले वो होटल सर्च करता है. कुछ कपल्स तो डेस्टिनेशन पर पहुंचकर ही होटल बुक करते है. ज्यादातर लोग OYO  जाना पसंद करते है, एक तो ये अन्य होटलों के मुकाबले काफी सस्ता है और दूसरा यहाँ कमरा भी आसानी से मिल जाता है. लेकिन कई बार इस तरह की खबरे सामने आती है कि  OYO  में कपल्स पकड़े गये या उनपर कार्यवाही की गयी. लेकिन अब इसमें कुछ बदलाव  कर दिए गये है. तो आइये जानते है आखिर OYO  में क्या  बदलाव हुए है.

अब OYO पर आसानी से नहीं जा सकते कुवारी लडकिया

वैसे शादी शुदा कपल्स तो कहीं भी किसी भी होटल  में रुक सकते है लेकिन समस्या कुंवारे लोगो को आती है. अगर आपके साथ कुंवारी लडकी है तो आपको बहुत सतर्क रहना पड़ता है. लेकिन अब ऐसा कुछ नही होगा क्योंकि हाल ही में ब्रांच ने कुछ नियमो में बदलाव किया है. ये नये नियम क्या है OYO के, इसके बारे में आपको जानकारी जरुर होनी चाहिए.

कई बार लोग कम पैसो के चक्कर में गलत होटल बुक कर लेते है और फिर फंस जाते है. इसलिए अगर आप कुंवारे है और  OYO  सर्च करते हो तो आपको किसी भी शहर में होटल खोजते समय फिल्टर में केवल OYO  वेलकम कपल्स चुनना है. यदि आप रिलेशनशिप मोड़ को भी सेलेक्ट करते हो तो भी आपको किसी तरह की कोई कानूनी परेशानी नही होगी. अगर आपकी शादी नही हुई है तो आपको यही विकल्प चुनना है.

इस बीच अगर आपको कोई शिकायत होती है तो  आप हेल्पलाइन नम्बर 9313931393 पर सम्पर्क कर सकते है या फिर फिर help.oyorooms.com पर इमेल भेज सकते हो.

फिलहाल अब कुंवारे कपल्स के लिए होटलों में रुकना पूरी तरह से क़ानूनी हो गया है,इसलिए आपको डरने की जरूरत नही है. आर्टिकल 21 के तहत जीवन और व्यक्तिगत सुरक्षा कानून कहता है कि कानून द्वारा स्थापित प्रकिया के अनुसार किसी को भी उसके जीवन या व्यक्तिगत स्वतंत्रता से वंचित नही किया जायेगा. इस फीचर को डेवलेप करने का मकसद बिलकुल आसान तरीके से कमरे बुक करना है.

दोस्तों OYO  रूम अविवाहित जोड़ो  के लिए बिलकुल सुरक्षित हैओर इसमें आपको किसी  तरह की कोई क़ानूनी समस्या नही होगी.

About Rani Thakur

में रानी ठाकुर काफी समय से आर्टिकल लिख रही हु और मेरे को आर्टिकल लिखना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है . में हर प्रकार के आर्टिकल लिख लेती हु चाहे वो क्रिकेट के हो या फिर बॉलीवुड के . मेरे लिखे हुए आर्टिकल लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते है और लोग अपने फीड बेक भी देते है .