bride
bride

बेटी के पति के बेकार निकालने पर पिता ने उठाया ऐसा कदम , सुन कर आप भी करेंगे सलाम

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एक आप अपनी बेटी के लिए सारी उम्र बहुत मेहनत करता रहता है और इस अरमान से अपनी बेटी की शादी करता है, कि वह ससुराल में जाकर बहुत खुश रहेगी. लेकिन दोस्तों आजकल का जो समाज है वह बहुत ज्यादा लालची है और पैसों के लालच में या किसी दूसरे कारण से लड़की को काफी ज्यादा परेशान किया जाता है. और अक्सर देखा जाता है की लड़कियां भी उनका जुल्म सहकर इस घर में रह जाती है. लेकिन एक ऐसे पिता के चर्चा हो रही है जिसको सुनकर सब उसे लड़के के पिता को सलाम कर रहे हैं.

बेटी को ले आया वापस यह पिता

लेकिन एक ऐसा ही मामला सामने आ रहा है जिसमें एक पिता अपनी बेटी को ससुराल से बंद बजे के साथ वापस ले आया. इस पिता ने अपनी बेटी की शादी 2022 में की थी और इस लड़के का पति बिजली विभाग में काम किया करता था. लेकिन शादी के कुछ दिनों के बाद ही उसने लड़की परेशान करना शुरू कर दिया, जब यह बात लड़के के पिता को बच्चा पता चले तो वह अपनी बेटी को बंद बजे के साथ वापस अपने घर ले आया. इस बारात का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोग इस लड़के के पिता को काफी ज्यादा तारीफ कर रहे हैं.

dulhan

लड़के ने की थी पहले भी दो शादियां

जब से इस लड़की की शादी हुई थी तब से यह आदमी इस लड़की को परेशान कर रहा था. वह हर रोज इस लड़की को घर से बाहर निकाल देता था पहले तो लड़की यह सब सहती गई लेकिन फिर उसने यह बात अपने पिता को बता दी. पिता भी अपनी बेटी को वापस ले आया और उसने वापस लाकर यह कहा की बेटी एक अनमोल धन होती है. आपको बता दें कि यह जिस आदमी के साथ इस लड़की की शादी हुई थी उसकी पहले भी दो शादियां हुई थी. अब उसे लड़की ने तलाक का केस कोर्ट में कर दिया है और वह लड़का भी इस बात पर राजी हुआ है कि वह लड़की को गुजारा भत्ता देगा.

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .