बच्ची के हाथ में थी राखी देख रुक गया भारतीय सेना का जवान , विडियो देगा रुला

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज पूरा देश अपने घर में बेठ कर राखी का त्यौहार मना रहा है उनको किसी भी चीज़ की चिंता नहीं है . लेकिन आपने सोचा कभी की हम घर में आराम से बेठ कर राखी क्यों मना पाते है , इसका कारण है सीमा पर बैठे हमारे फौजी . लेकिन दोस्तों हम तो त्यौहार आराम से मना सकते है लेकिन वो फोजी तो घर से दूर रहते है . तो क्या उनका नहीं मन होगा की वो भी अपनी बहनों के हाथ से राखी बंधवाए , पर उनकी मजबूरी है ड्यूटी करने की .

जब छोटी बच्ची ने बाँधी जवान के हाथ में राखी

सेना के जवानो के भी मन करता है की वो अपनी बहिन के घर पर जाए और उनके हाथो से राखी बंधवाये . लेकिन दोस्तों उनकी लिए वतन पहले होता है और जब वो वर्दी डालते है तो देश के लिए जीने मरने की कसम खाते है . लेकिन सोशल मीडिया पर एक विडियो काफी वायरल हो रहा है , ये विडियो पता नहीं कहा का है . लेकिन लोकेशन देख कर ये लग रहा है की ये विडियो कश्मीर का है जहा एक जवान को ड्यूटी करते हुए दिखा रहे है .

तभी एक बच्ची पीछे से आती है और जवान को बुलाती है , जब जवान मुड कर देखता है तो उसको पीछे एक छोटी सी लड़की दिखाई देती है . उस बच्ची के हाथ में एक राखी होती है और वो देख कर जवान बहुत ही भावुक हो जाता है और निचे बेठ कर उस बच्ची के हाथो से राखी बंधवाता है . जिसने भी ये विडियो देखा वो बहुत ही ज्यादा इमोशनल हो रहा है और इस विडियो की बहुत ही ज्यादा तारीफ़ कर रहा है .

Leave a Comment