Jio Recharge 84 Days : जिओ ने लांच किया सबसे सस्ता प्लान अब 199 में 3 महीने का टॉक टाइम

Spread the love

Jio Recharge 84 Days : देश में अच्छी टेलीकॉम सर्विस देने के मामले में अब तीन ही मोबाइल नेटवर्क कंपनियों के नाम लिए जाते हैं, जिनमें रिलायंस जिओ, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया का नाम आता है। इसमें भी जिओ के द्वारा सबसे अच्छी टेलीकॉम सर्विस दी जा रही है।

Jio

हाल ही में जिओ के द्वारा अपने कस्टमर को एक खुशखबरी भरा मैसेज सेंड किया गया है। दरअसल जिओ के द्वारा कस्टमर के लिए एक नया प्लान लॉन्च कर दिया गया है, जिसमें आप सिर्फ 199 रुपए के रिचार्ज में 84 दिनों तक फ्री में डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। चलिए इस प्लान के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं।

Jio

जिओ ने ग्राहक को दिया बड़ी खुशखबरी ₹199 रुपये में

सिर्फ लिमिटेड समय के लिए जियो के द्वारा इस रिचार्ज प्लान को लांच किया गया है। इसलिए आपको फटाफट से इसका लाभ उठाना चाहिए। इस रिचार्ज प्लान में 199 रुपए का रिचार्ज करवा कर पूरे 84 दिन अर्थात 3 महिने तक आप इंटरनेट डाटा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Jio

इस रिचार्ज प्लान को करवाने के बाद आपको रोजाना 1GB इंटरनेट के साथ 100 मैसेज की सुविधा भी मिल जाती जिसका इस्तेमाल आसानी से किया जा सकता है‌। इसके अलावा आपको अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिलती है तथा जिओ सिनेमा तथा जियोसावन और जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन भी आपको फ्री में हासिल होता है।

Jio

Jio Recharge 84 Days : जिओ ने ग्राहक को दिया बड़ी खुशखबरी

रिचार्ज प्लान का फायदा उठाने के लिए आपको किसी भी रिचार्ज वाली एप्लीकेशन को ओपन कर लेना है और रिचार्ज वाले ऑप्शन पर क्लिक करना है। इसके बाद आपको अपने जिओ नंबर को डालना है और फिर आपको रिचार्ज अमाउंट में ₹199 डालना है और देखना है कि, यह ऑफर आपको मिल रहा है या नहीं। यदि ऑफर मिल रहा है, तो उसके ऊपर क्लिक करें। इसके बाद अपने सिम कार्ड सर्किल का चुनाव करें और फिर रिचार्ज अमाउंट की पेमेंट कर दें। पेमेंट होते ही आपके जिओ सिम कार्ड में रिचार्ज हो जाता है और प्लान का पूरा बेनिफिट आपको मिलने लगता है।

Comments are closed.