मार्किट में आया नया JIO 5G फोन, कीमत इतनी कम, आते ही मच गयी लूट

Spread the love

दोस्तों अबतक मार्किट में कई तरह के फोन लॉन्च हो चुके है और आजकल हर कोई 5G फोन पसंद कर रहा है. इस बीच कई सारी मोबाइल कम्पनियां कई तरह के फीचर लेकर नये नये स्मार्ट फोन लॉन्च कर रही है. ऐसे में अब जियो ने भी अपने ग्राहकों के लिए एक सस्ता और किफायती फोन लॉन्च किया है. ये फोन 5G है और इसकी कीमत इतनी कम है कि सुनते ही लोगो की भीड़ इसको खरीदने जा रही है. जिओ देश की नम्बर वन टेलीकोम कंपनी है जो समय समय पर अपने ग्राहकों को सस्ते दाम में सर्विस प्रोवाइड करवा रही है.

बात करे अगर 5G की तो अबतक JIYO 5 G नेटवर्क हर ग्राहक तक फ्री में दे रही है. इसमें आप कम बजट वाले रिचार्ज में अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठा रहे है. लेकिन अब मार्किट में JIO ने 5G फोन भी लॉन्च कर दिया है. बहुत सारे लोग अबतक 5G नेटवर्क का लाभ नही उठा पा रहे थे क्योंकि उनके पास 5G फोन नही है लेकिन अब JIO ने अपने ग्राहकों के लिए 5G फोन भी लॉन्च कर दिया है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये फोन कम बजट में है जिसको एक मध्यम वर्ग का आदमी भी आसानी से खरीद सकता है. अब आप 5G फोन में 5G सिम चला सकते है. जिस तरह से कम्पनी ने पहले 4G के टाइम 999 में 4G फोन पेश किया था उसी तरह अब 5G फोन भी आपकी इसी तरह कम रेट में मिलने वाला है. साथ ही आपको इस फोन में बढिया फीचर्स भी मिलने वाले है.

5G फोन में होंगे ये नए फीचर्स

कम्पनी JIO के 5G फोन की कीमत बहुत ही कम रखने वाली है, लेकिन इसमें भी आपको कमाल के फीचर मिलने वाले है. इस फोन में आपको शानदार क्वालिटी वाला कैमरा ऑफर किया जा रहा है, जिसमे 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा शामिल है. इसमें 2.4 इंच की QVGA डिस्प्ले मिलेगी.

ये भी पढ़े  : Jio 5G Phone मिल रहा सस्ते में 1700 में फ़ोन और साथ फ्री कालिंग और डाटा

मिलेगा दमदार बैट्ररी बैकअप

ग्राहक सबसे ज्यादा ध्यान देते है बैटरी बैकअप पर, तो इसमें आपको 2500 MAH की बैटरी मिलेगी. जिसकी मदद से फोन काफी देर तक आप इस्तेमाल कर सकते है. साथ ही फोन में 4GB इंटरनल स्टोरेज भी आपको मिलने वाली है.  JIO 5G फोन आपको 512MB रैम ऑप्शन के साथ मिलने वाला है. आप चाहे तो इसे माइक्रो SD कार्ड से बढा भी सकते हैं.

साथ हो फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के रूप में GPS, WIFI जैसे फीचर्स भी आपको मिलने वाले है.