mamata banerjee
mamata banerjee

ममता बनर्जी ने लोकसभा चुनाव से पहले बदला फैसला, फिर पलटी दीदी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Mamata banerjee : दोस्तों मंगलवार रात ममता बनर्जी ने एक फेसबुक पोस्ट किया था कि वो बुधबार सुबह एक बड़ा फैसला लेगी. और सुबह होते ही उन्होंने एक बड़ा फैसला ले भी लिया है. ये फैसला क्या है और इससे लोगो को क्या फायदा हो सकता है इसके बारे में हम आपको पूरी जानकारी देने वाले है. ममता बनर्जी के इस फैसले का इंतज़ार जनता रात से कर रही थी और सुबह होते ही ममता बनर्जी ने लोगो के सामने अपनी बात रख दी है. ममता बनर्जी ने आंगनबाड़ी और आशा कार्यकर्ताओं के वेतन में वृद्धि की घोषणा  की है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे है और ऐसे में सभी राजनितिक दल मतदाताओं को लुभाने की भरपूर कोशिश कर रहे है. कोई फ्री बिजली दे रहा है तो कोई पेंशन चालु कर रहा है और ममता बनर्जी ने भी मौके का  फायदा उठाते हुए अब घोषणा कर दी है कि उनकी सरकार लोकसभा चुनाव से पहले आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं का वेतन बढ़ाएगी.

ममता बेनर्जी ने बंगाल में खेला कर दिया

इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है जिसमे उन्होंने कहा है कि आशा और आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के वेतन में 750 रूपये बढा दिए जायेंगे. पहले कार्यकर्ताओं को 8250 रूपये मिलते है जोकि अब 9 हजार रूपये कर दिए गये है. साथ ही सहायको का वेतन भी बढाया जायेगा. उनके वेतन में 500 रूपये की वृद्धि की जा रही है. जो पहले 6000 रूपये प्रति महीना था और अब 6,500 रूपये प्रति महीना कर दिया गया है.

ये भी पढ़ेबिहार में बीजेपी विधायक के बेटे को पहुचाया ऊपर वाले के पास , मोदी ने कर दिया बड़ा एलान

ममता बनर्जी ने कहा है कि एक अप्रैल से इस वृद्धि का लाभ सहायक और कार्यकर्ता उठा सकते है. फिलहाल लोगो के लिए ये एक अच्छी खबर है. लेकिन वे ये भी जानते है कि चुनाव से पहले अभी सभी राजनितिक दल उन्हें इसी तरह के और भी फायदे दे सकते है. ममता बनर्जी के इस फैसले की कुछ लोग तारीफ़ कर रहे है तो कुछ लोग इसे केवल चुनाव में अपनी पकड़ बनाये रखने की एक रिश्वत बता रहे है.

लोगो का कहना है कि ममता बनर्जी केवल लोकसभा चुनाव को देखकर ही ऐसा कर रही है. अगर चुनाव न होते तो वे ये फैसला भी न करती. फिलहाल सच तो ये है कि ममता बनर्जी ने 1 अप्रैल से वेतन वृद्धि काफैसला सुना दिया है.

About Rani Thakur

में रानी ठाकुर काफी समय से आर्टिकल लिख रही हु और मेरे को आर्टिकल लिखना बहुत ही ज्यादा अच्छा लगता है . में हर प्रकार के आर्टिकल लिख लेती हु चाहे वो क्रिकेट के हो या फिर बॉलीवुड के . मेरे लिखे हुए आर्टिकल लोगो को काफी ज्यादा पसंद भी आते है और लोग अपने फीड बेक भी देते है .