Nita Ambani : नीता अम्बानी पहनती है हीरे से जड़ी हुई घडी , कीमत सुन कर दिमाग ख़राब हो जायेंगा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Nita Ambani : देश – विदेश में कई ऐसे मशहूर उद्योगपती है, जिन्हे पूरी दुनिया जानती है। वही ये अपने दौलत – शोहरत को लेकर अकसर चर्चा में बने रहते है। उन्हीं में से एक है भारत के मशहूर बिजनेसमैन मुकेश अम्बानी और उनकी वाइफ नीता अम्बानी। जो की आए दिन चर्चा में बने रहते है। ये आज के समय में जानें – माने कारोबारियों में से एक है, जो की किसी चीज के मोहताज नहीं है। यह दोनों पति – पत्नी अपनी लाइफस्टाइल को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते है। जिनमे सबसे ज्यादा नीता अंबानी अपनी फैशनेबल अंदाज को लेकर चर्चा में छाई रहती है।



उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानी जाती हैं। वह अक्सर अपने महंगे कपड़ों, गहनों और एक्सेसरीज से प्रशंसकों को लुभाती रहती हैं। इसी कड़ी में, नीता अंबानी की घड़ी भी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।



करोड़ो की घडी पहनती नीता अम्बानी



सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें नीता अंबानी आईपीएल में अपनी टीम मुंबई इंडियंस को चीयर करती हुई दिख रही है। इस वीडियो में उन्होंने एक बेहद खूबसूरत घड़ी पहन रखी है, जो काफी अट्रैक्टिव नज़र आ रही है। उन्होंने जो वॉच पहनी है वो पटेक फिलिप्पी नॉटिलस ब्रांड की है।

nita

ये भी पढ़ेमुकेश अम्बानी जिस डेरी का दूध पीते है उस दूध की कीमत सुन हमारे तो गले से नहीं उतरेंगा

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस घड़ी की कीमत 1.05 करोड़ रुपए है। यह घड़ी 18 कैरेट रोज़ गोल्ड केस और मैचिंग ब्रेसलेट के साथ आती है। वही नीता अंबानी की इस पटेक फिलिप्पी नॉटिलस ब्रांड घड़ी की कीमत 1,27,680 अमेरिकी डॉलर है। इसके अलावा, इसके डायल में मोती-हीरे जड़े हैं, जो इसके लुक में और भी अट्रैक्शन पैदा करते है।

नीता अंबानी की इस घड़ी की कीमत जानकर कई लोग चकित हुए। हालांकि, यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है, क्योंकि नीता अंबानी दुनिया की सबसे अमीर महिलाओं में से एक हैं। यह घड़ी नीता अंबानी के लग्जरी कलेक्शन का एक छोटा सा हिस्सा है। उनके पास कई महंगी घड़ियां, गहने और अन्य कीमती समाने है।

2 thoughts on “Nita Ambani : नीता अम्बानी पहनती है हीरे से जड़ी हुई घडी , कीमत सुन कर दिमाग ख़राब हो जायेंगा”

Comments are closed.