नीता अम्बानी के हीरे जड़े फ़ोन की कीमत इतनी की आ जाये एक जेट प्लेन

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

एक समय ऐसा था जब हमारे देश की गरीब देशो में गिनती की जाती थी , लेकिन अब देश ने बहुत ही ज्यादा उन्नति कर ली है . अब हमारे देश में एक से बढ़कर एक अरबपति लोग है जिनमे से सबसे बड़ा नाम है मुकेश अम्बानी का जिनके पास इतना पैसा है की दुनिया की किसी भी सुख सुविधा को ख़रीदा जा सकता है . ये खानदान अपने शानो शोकत को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रहा है , दूसरी तरफ मुकेश अम्बानी अपनी पत्नी नीता अम्बानी की हर चीज़ का ख्याल रखते है . इसलिए नीता अम्बानी के पास दुनिया की हर महंगी चीज़े है जो की एक आम आदमी के लिए लेना नामुमकिन सा ही लगता है .

क्या नीता अम्बानी के पास है करोड़ो का मोबाइल

पिछले दिनों विभिन्न वेबसाइट पर ये खबर आ रही थी की नीता अम्बानी के पास बहुत ही महंगी चीज़े है , उन सबमे से एक ये कहा जा रहा था की उनके पास बहुत ही महेंगा मोबाइल है . कुछ लोगो ने कहा था की नीता अम्बानी के पास फाल्कन सुपरनोवा आई फ़ोन सिक्स है जिसकी कीमत 400 करोड़ के करीब है . जब हमने इस मामले की पड़ताल की तो कई जगह ये सर्च किया की क्या उनके पास सच में इतना महंगा फ़ोन है क्या . हमारी पड़ताल में ये खबर बिलकुल भी सच नहीं निकली बल्कि झूठ पायी गयी की उनके पास इतना महंगा मोबाइल है .

 

नीता के महंगे फ़ोन की बात निकली झूठी

नीता अम्बानी के पास करोड़ो के फ़ोन की बात बिलकुल भी सच नहीं निकली बल्कि झूठ ही साबित हुई यही नहीं हमे ये पता ही नहीं लगा की उनके पास कोनसा फ़ोन है . अब आपके सामने ये प्रशन होगा की कैसा दीखता है फाल्कन का सुपरनोवा आई फ़ोन . तो आपको बता दे की इस फ़ोन को कंपनी ने कस्टमाइज किया हुआ है और इसके ऊपर शुद्ध सोने की परत चढ़ाई हुई है और इसके पीछे एक हिरा भी लगा हुआ है . जिसके कारण इस फ़ोन की कीमत करोड़ो में आकी गयी है और ये सिर्फ कुछ ही लोगो के पास है लेकिन नीता अम्बानी के पास नहीं है .