Aditya L1 की सफलता पर चिढ़े पाकिस्तानी , भारत को लेकर कहदी बड़ी बात

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

थोड़े दिन पहले भारत ने अपना चंद्रयान चाँद की सतह पर भेजा था , ऐसा करने वाले वो पहले देश बन गए थे . भारत यही नहीं रुका बल्कि उन्होंने सूर्य के लिए अपना नया मिशन भें दिया जिसका नाम है आदित्य l1 (Aditya L1 ) है .इस कामयाबी के साथ ही हमारे देश ने एक बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है , लेकिन ये देख कर किसी को मिर्ची लगनी जरूरी है . और वो है हमारा पड़ोसी पाकिस्तान जो भारत की सफलता पचा नहीं पा रहा है .

 

भारत की सफलता देख रोने लगे

 

जब वहा के कुछ लोकल चैनल ने पाक के लोगो की राय ली और कहा की भारत तो अब चाँद और सूरज तक जा पंहुचा . तो पाक वाले कहने लगे ये तो हमारी गजब बेजज्ती है की हमारा दुश्मन दुसरे ग्रह तक चला गया है और हम यही है . लेकिन एक दूसरा आदमी कहता है की ये कोई बड़ी बात नहीं है बल्कि हम भी एक दिन चाँद और सूरज पर जायेंगे ये कोई बड़ी बात नहीं है .

पाक वालो के ये लोकल चैनल से की हुई बातचीत बहुत ज्यादा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है . और लोग पाक वालो को सलाह दे रहा है की चाँद पर सूरज पर जाने की सोचने से पहले आटे दाल की चिंता करो .

ये भी पढ़ेसूर्य के सफ़र पर निकला भारत का Aditya L1

भारत का मुकाबला कोई नहीं कर सकता

 

जब मीडिया वाले पाक के लोगो से सलाह ले रहे थे तो उसमे कुछ समझदार आदमी भी थे एक आदमी ने कहा की वो हमारे से कई साल आगे है . उनका कहना था की भारत वालो का मुकाबला करने का दम किसी में भी नहीं है कुछ ही सालो में वो दुसरे देशो से भी काफी आगे चले जायेंगे . लोगो का कहना था की उनकी इकॉनमी की रफ़्तार काफी तेज है लेकिन हमारी तो बिलकुल ही जीरो है हम उनका क्या मुकाबला करेंगे .

Leave a Comment