सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सिक्कों से भरी बोरी लेकर iPhone 15 लेने पंहुचे भिखारी का वीडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सोशल मीडिया पर आये दिन कुछ नया देखने को मिलता रहता है। इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर एक स्क्रिप्टेड वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है, जिसमें कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देखकर आप हैरान रह जायेंगे। दरअसल ‘Experiment King’ नाम का एक इंस्टाग्राम चैनल है, जिसने एक भिखारी के iPhone 15 खरीदने की कोशिश का एक शरारती वीडियो साझा किया।

iPhone 15

आपको बता दें इस वीडियो में ‘Experiment King’ चैनल के क्रिएटर्स में से एक को एक भिखारी के रूप में तैयार किया गया। इसके बाद वह जोधपुर के एक मोबाइल शोरूम पर पहुंच गया। लोगों की आम धारणा यही होती है कि भिखारियों को हाई-एंड स्मार्टफोन में दिलचस्पी नहीं होगी और न ही उनके पास इसे खरीदने के लिए इतने पैसे होंगे।

iPhone 15

लेकिन इस मज़ाक ने एक अजीब मोड़ तब ले लिया जब दुकान के मालिक सिक्के लेने के लिए राज़ी हो गए और बदले में एक आईफोन प्रो मैक्स दे दिया। विडों में देखा जा सकता है कि भिखारी फ़ोन खरीदने के लिए सिक्कों से भरी एक बोरी देता है और कर्मचारियों द्वारा सिक्कों कि गिनती की जा रही है।

 

आपको बता दें इस वीडियो पर अब तक 34 मिलियन से अधिक व्यूज आ चुके हैं। लोग इसपर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं। कुछ लोग एक भिखारी को इतना महंगा फोन खरीदते हुए देख हैरान हैं, तो वहीं कुछ ने कहा कि पूरी घटना स्क्रिप्टेड थी, क्योंकि वीडियो के अंदर दुकान के इंस्टाग्राम हैंडल को भी टैग किया गया है।