शादी होने के बाद गूगल पर क्या सर्च करती है दुल्हन आया सामने

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

दोस्तों हर किसी को शादी करने के बहुत ही ज्यादा चाव होता है ये एक ऐसा लड्डू होता है जो खाए वो भी पछताए और जो ना खाए वो भी पछताए . आज कल का जमाना डिजिटल जमाना है हमें अगर कोई भी काम करना होता है तो हम ऑनलाइन का सहारा लेते है . हमें किसी भी चीज़ की जानकारी चाहिए तो वो सब गूगल पर उपलब्ध है बस उसका नाम भर टाइप करना होता है . आज के समय में कोई भी इन्टरनेट के बिना जीवन की कल्पना भी नहीं कर सकता क्योकि हम हर किसी चीज़ के लिए गूगल पर निर्भर हो गए है .

 

शादी के बाद गूगल पर ये सर्च करती है महिलाए

 

आज कल के समय में हमे कोई कपडा खरीदना होता है तो हम गूगल का सहारा लेते है कही जाना हो तो तब गूगल का सहारा लेते है . यानी कहने वाली बात है की हर छोटी छोटी चीजों के लिए हमे गूगल का ही सहारा लेना पड़ता है . लेकिन कई बार हम गूगल पर कुछ ऐसा सर्च करते है जिसके कारण हमे वो डाटा डिलीट करना पड़ता है .

married

हम हर कोई चीज़ गूगल पर सर्च करते है लेकिन पिछले दिनों एक सर्वे हुआ था , वो सर्वे था शादीशुदा औरत शादी के बाद क्या सर्च करती है . उसका जो रिजल्ट आया था वो बहुत ही हैरान करने वाला था और उसने सब लोगो को चोका दिया था .

 

पति के बारे में थी ये सर्च

पिछले दिनों जो सर्वे हुए उसमे ये सामने आया था की शादीशुदा महिलाए सबसे ज्यादा गूगल पर पति को रिझाने की टिप्स देखती है . इसमें कोई चीज़ गलत नहीं है क्योकि हर कोई औरत को ये हक़ है की पति का प्यार उसको मिलता रहे .लेकिन इसमें एक चीज़ और सामने आई जिसमे ये मिला की कई औरतो में पति को गुलाम बनाने के बारे सर्च किया .

 

क्योकि वो औरते ये चाहती थी की उनका पति सिर्फ उनकी ही सुने और किसी की बातो में ना आये . वो गूगल पर नयी नयी खाने की चीज़े भी सर्च करती है ताकि उनका पति खुश रह सके .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *