Shani Margi
Shani Margi

60 दिन के बाद इन राशियों पर शनि देव बरसाएंगे कृपा, हर काम में मिलेगी सफलता

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

4 नवंबर से शनि मार्गी (Shani Margi) हो जाएंगे ऐसे में शनि के मार्गी होने से कुछ राशियों के अच्छे दिन शुरू होंगे। आइए जानते हैं कौन है वो चार भाग्यशाली राशियां जिनकी किस्मत चार नवंबर 2023 से बदलने वाली है।

वृषभ राशि

वृषभ राशि
वृषभ राशि

बता दें कि शनिदेव की मार्गी होने पर वृषभ राशि के जातकों में आत्मविश्वास बढ़ेगा। वह जो भी काम करेंगे उसमें सफलता मिलेगी। किए गए मेहनत का लाभ मिलेगा। घर में सुख शांति समृद्धि बढ़ेगी। वहीं सनी के मार्गी होने पर इस जातक के लोगों के घर में संपत्ति का लाभ होगा। प्रॉपर्टी खरीदने के लिए अच्छे योग बनेंगे। वहीं नौकरी मिलने के भी संकेत हैं।

 

 कर्क राशि

 कर्क राशि
कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के लिए शनिदेव के मार्गी होने पर बहुत लाभ मिलेगा। दोस्तों रिश्तेदारों का पूरा सहयोग मिलेगा। शैक्षिक कार्य में सफलता मिलेगी। अच्छी नौकरी भी मिल सकेगी। मन में शांति और खुशी रहेगी। हायर एजुकेशन प्राप्त कर सकते हैं। नौकरी के लिए इंटरव्यू मैं सफलता हासिल होगी। मनचाहा काम करेंगे।

 

 कन्या राशि

कन्या राशि
कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए शनि मार्गी की होने पर अच्छे दिन शुरू हो जाएंगे। नौकरी में बॉस का बहुत हेल्प मिलेगा। सकारात्मक बदलाव आएगा। इस जातक के लोगों में आर्थिक सुधार बहुत होगी और प्रॉपर्टी का लाभ मिल सकता है। बिजनेस में बड़ी डील फाइनल करेंगे। वहीं नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो पूरी हो जाएगी। घर में सुख शांति समृद्धि बनी रहेगी।

ज्योतिष में शनिदेव को न्याय शास्त्र का अधिपति माना जाता है ।और यह न्याय पूर्ण व्यवहार सनी को पसंद है। अन्याय पूर्ण आचरण वाले लोगों पर शनि भारी पड़ते हैं। 4 नवंबर 2023 तक इन राशियों को बहुत ही लाभ मिलने वाला है। शनि देव का पूजन करने से विशेष लाभ मिलता है। वहीं इस साल 4 नवंबर से कुछ राशियों के दिन सुधरने वाला हैं।

 

ये भी पढ़ें- Rashifal 24 अगस्त : आज इन 3 राशि वाले लोगो को मिलेंगे नए अवसर

About Gautam Kumar

Gautam Kumar is a committed writer who has made big strides in writing in the past 8 years. He writes about Bollywood, Hindi television shows and cricket. When not writing, he can be found playing cricket with his buddies.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *