क्रिकेट छोड़ कर लडकियों के साथ इश्क लड़ा रहे शुभमन गिल , देखे विडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

भारतीय टीम में कुछ खिलाडी ऐसे है जो सिर्फ पैसा कमाने के लिए और मजे लेने के लिए क्रिकेट में आये है , उनमे से एक खिलाडी है शुभमन गिल . आप सब को पता है की शुभमन गिल इस समय गुजरात की टीम के कप्तान है और उनकी टीम ने अब तक मिला जुला ही क्रिकेट खेला है . उनकी टीम ने अब तक 6 मैच खेले है जिसमे से तीन उन्होंने जीते है और तीन ही वो मुकाबला हारे है . अब उनका अगला मैच 17 तारीख को है और उसके लिए शुभमन गिल एक होटल में आये हुए है . उनको देख कर वहा होटल में कुछ लडकिया अपना दिल खो बेठी है जिसका विडियो वायरल हो रहा है .

 

शुभमन गिल लड़ा रहे लडकियों के साथ इशक

 

  • आपको बता दे की गुजरात टीम का अगला मैच 17 तारीख को अहमदाबाद में होने वाला है जिसके लिए शुभमन गिल और उनकी टीम होटल में आई हुई है .
  • इस होटल में परम्परा के मुताबिक उनका बहुत ही शानदार स्वागत हुआ जिसमे उनकी आरती और फूल माला भी उनके गले में डाली गयी थी .
  • लेकिन वहा का नजारा देखते ही बनता था क्योकि जैसे ही शुभमन गिल होटल में आये वहा पहले से कुछ लडकिया खड़ी थी , और वो सब गिल को देख कर अपना दिल ही हार बेठी .

गिल के पीछे लट्टू हो गयी लडकिया

 

  • वैसे तो गिल बहुत ही ज्यादा हेंडसम है और उनकी फेन फोल्लोविंग भी बहुत ज्यादा है वो जहा भी जाते है वहा लडकिया उन पर दिल फेक देती है .
  • जब शुभमन गिल होटल में आये तो वहा मोजूद लडकियों का स्टाफ उनको देख कर बहुत ही ज्यादा पागल हो गयी थी , एक विडियो में देखा जाता है की एक लड़की गिल को देख कर गिरते गिरते ही बची .