Virat Kohli श्री लंका में बचे बाल बाल , एशिया कप फाइनल से ठीक पहले कोहली को मिला जीवन दान

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Virat Kohl : जैसा आपको पता है की आज भारत का मुकाबला श्री लंका के साथ एशिया कप के फाइनल में है . दोनों टीम अपनी अपनी तयारी से मैदान में जायेंगी और इस ख़िताब को जितने के लिए अपना जी जान लगा देंगी . आपको बता दे की एक खिलाडी ऐसा है जिनको आखरी मैच में आराम दिया गया और उस खिलाडी का नाम है विराट कोहली . उनको इसलिए भी आराम दिया गया की वो फाइनल मैच में अपनी पूरी ताकत से भारत को मैच जीता सके . लेकिन फाइनल मैच से पहले विराट कोहली के साथ मैदान में कुछ ऐसा हुआ की वो बाल बाल बच गए .

 

जान पर बन आई थी विराट कोहली की

 

विराट कोहली एक ऐसे खिलाडी है जो की मैदान के अन्दर तो पूरी मस्ती के साथ रहते ही है साथ ही साथ वो मैदान के बाहर भी मस्ती में रहते है . विराट कोहली ने एक ऐसी विडियो शेयर की सोशल मीडिया अकाउंट पर बहुत ज्यादा वायरल हो रही है . उस विडियो के दिखाया गया है की कैसे विराट कोहली के साथ मैदान में एक हादसा होते हुए रह गया , अगर विराट कोहली एक दम हरकत में नहीं आते तो कुछ भी हो सकता था .

ये भी पढ़ेविराट कोहली ने तोडा सचिन तेंदुलकर का महा रिकॉर्ड

गाडी से टकराने से बच गए विराट कोहली

 

पूरी घटना करम इस प्रकार है की विराट कोहली फाइनल मैच से पहले मैदान में अभ्यास कर रहे थे , उस समय वो अपने एक चाहने वाले की तरफ देख रहे थे . लेकिन दूसरी तरफ से मैदान में गाडी आ रही थी लेकिन विराट कोहली का उस तरफ ध्यान नहीं था . लेकिन ड्राईवर ने तुरंत होरन बजाया जिसके कारण कोहली एक दम से साइड में हट गए . अगर ड्राईवर अपनी सूझ बूझ नहीं दिखाता तो कुछ भी हो सकता था विराट कोहली के साथ .

उनकी एक विडियो और भी वायरल हो रही है जिसमे जब भारत का मैच बांग्लादेश के साथ चल रहा था तो वो दुसरे खिलाडियों के लिए मैदान में पानी लेकर आये . जितने बड़े खिलाडी है उतने ही वो दिल के बहुत ही ज्यादा अच्छे है तभी लोग उनकी तारीफ़ करते है .

Leave a Comment