एशिया कप फाइनल से पहले पब्लिक में ही भीडे शुभमन गिल और रोहित शर्मा… पहुंची हाथापाई की नौबत, देखें वीडियो

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Shubman Gill – Rohit Sharma Fight :  टीम इंडिया इस समय श्री लंका के दौरे पर है और आज रविवार को श्री लंका के साथ एशिया कप का फाइनल मैच खेलने के लिए उतरेंगी . इस कप में दो खिलाडियों ने बहुत ही कमाल किया है एक तो है शुभमन गिल और दुसरे है रोहित शर्मा . रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच में बहुत बड़ा रिकॉर्ड बना दिया था . दूसरी तरफ शुभमन गिल अकेले ऐसी खिलाडी थे जिन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में अकेले ही शतक बनाया था . लेकिन सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हो रही है जिसमे रोहित शर्मा और शुभमन गिल में आपस में बहस होती दिखाई दे रही है .

 

जब रोहित शर्मा और गिल में हुई बहस

 

जो विडियो वायरल हो रहा है वो हम ये तो नहीं कह सकते की वो कहा का है लेकिन ये अंदाजा लगाया जा रहा है की वो किसी लिफ्ट के पास का विडियो है . इस विडियो में दिखाया गया है की गिल रोहित के पास किसी काम के लिए जाते है और उनको कुछ कहने लगते है . लेकिन रोहित शर्मा उनको गुस्से से डाटने लगते है और कहा की पागल है क्या , हमे ये नहीं पता की गिल ने रोहित शर्मा को क्या कहा . लेकिन लोग ये सोच रहे है की शुभमन ने ऐसा क्या कहा की जो रोहित शर्मा नाराज हो गए .

ये भी पढ़ेIndia vs Pakistan : रोहित शर्मा ने पाकिस्तान के खिलाफ बना डाला ये बड़ा रिकॉर्ड

आज है भारत और श्री लंका का फाइनल मैच

 

आप सबको तो पता है की आज भारत और श्री लंका का कोलम्बो में फाइनल मैच हो रहा है . दोनों ही टीम ये मैच जितने के लिए मैदान में उतरी है और आखरी खबर ये आ रही है की सिराज की आंधी के आगे लंका की टीम धराशायी हो गयी . आजके मैच भी थोड़ी देर के लिए बारिश से खलल पड़ा था , अगर आज का मैच नहीं होता तो कल का दिन होता रिज़र्व के तौर पर . यानी कल होता दोनों टीम का मैच और कल ही होता आखरी फैसला .

 

 

Leave a Comment