Citroen C3 Aircross

Citroen C3 Aircross : आपके परिवार के लिए परफेक्ट एस यु वी है , देखे खासियत

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Citroen C3 Aircross : हिंदुस्तान में पिछले कुछ सालो से कार की मार्किट बहुत ही ज्यादा बड गयी है , पहले लोग छोटी गाडी चलाती थे लेकिन अब लोग बड़ी गाडिया चलाने लगे है . पहले कुछ ही कंपनी की एस यु वी देखने को मिलती थी लेकिन आज मार्किट में बहुत सी कंपनी की गाडिया आ चुकी है . पहले एक दो कंपनी ही एस यु वी गाडिया बनाती थी लेकिन अब मारुती , सुजुकी बहुत सी कंपनी मार्किट में अपनी गाडिया लेकर आ चुकी है . लेकिन इन सब में एक कंपनी ने धाक जमा ली है और वो है सिट्रोंन ये आज नंबर एक पर आ चुकी  है .

 

कैसा है सिट्रोंन  गाडी का डिजाईन और फीचर

 

आपको बता दे की सिट्रोंन कंपनी फ्रांस की है और इनको बड़ी गाडिया बनाने में महारत है , और एस यु वी में ये कंपनी नंबर एक है . सिट्रोंन  की सी3 एयर क्रॉस 5 सीटर में तो आती ही है लेकिन ये 7 सीटर में भी आती है . भारतीय सडको पर इस गाडी की बहुत ही अच्छी परफॉरमेंस है और अच्छे फीडबैक आ रहे है .

citroen c3

कंपनी इस गाडी में अलोहय व्हील दे रही है और इसकी लाइट आगे से काफी गोल है इसका डिजाईन जो बना है वो गाडी को एक दम मोड़ने पर सम्भाल लेता है . सिट्रोंन गाडी में पहले से ही सिल्वर प्लेट और साथ ही साथ फोग लाइट भी मिलती है जो की आज के समय में सबसे ज्यादा जरूरत है .

 

गाडी के अंदर का फीचर और इंटीरियर

 

आप इस एस यु वी में 200 mm का ग्राउंड कर्लिरेंस भी मिलता है और इसके टायर में कुछ दूसरी गाडियों के मुकाबले बड़े ही है . इस गाडी का जो बम्पर दिया गया है उस पर बड़ा सा फोकर प्लेट दिया गया है ये गाडी का लुक अच्छा ही फील करवाता है बोर नहीं करता है . इस गाडी का अंदर का इंटीरियर बहुत ही अच्छा लुक प्रदान करता है , इस गाडी में एंड्राइड ऑटो और एप्पल प्ले का आप्शन दिया गया है जो की बहुत ही शानदार है . साथ ही गाडी में जो साउंड सिस्टम दिया गया है वो आपका दिल खुश कर देंगा हमने ये गाडी सड़क पर चला के देखि और हमे बहुत ही अच्छा फिल हुआ .

 

 

About admin

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *