नवंबर के एन्ड तक लॉन्च हो सकती है नई Renault Duster, यहां जाने डिटेल्स

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

दोस्तों खबर के मुताबिक कार निर्माता कंपनी रेनॉल्ट 29 नवंबर को नई Renault Duster को लॉन्च कर सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें यह एक SUV कार होने वाली है। बताया जा रहा है कि कंपनी बढ़ती एसयूवी की डिमांड का लाभ उठाने के लिए अपनी नई डस्टर को पेश करने की तैयारी कर रही है। अगर बात करें नई रेनॉल्ट डस्टर के डिजाइन की तो, यह पुरानी डस्टर के मुकाबले काफी अलग होगी।

आपको बता दें नई डस्टर में कई बदलाव देखने को मिलने वाले हैं। हालांकि यह पुरानी डस्टर से भी मिलती जुलती होगी। नए मॉडल में नई होरिजेंटल एलइडी हैडलाइट्स देखने को मिल सकती हैं। इसके अलावा नई डस्टर में रेडिएटर ग्रिल और पीछे के बंपर में भी बदलाव देखने को मिल सकता है। आइये अब जानते हैं नई डस्टर के इंटीरियर के बारे में।

अंदर से ऐसी होगी New Renault Duster

अगर बात करें New Renault Duster के इंटीरियर की तो इसमें अंदर चालक और यात्रियों के लिए कई बदलाव किए जा सकते हैं। इसमें नया डैशबोर्ड, 8-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वायरलेस नेटवर्किंग, वायरलेस चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले और ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स देखने को मिल सकते हैं।

New Renault Duster में आपको पेट्रोल और हाइब्रिड इंजन जैसे विकल्प मिल सकते हैं। संभावना है कि यह 1.2 लीटर माइल्ड हाइब्रिड यूनिट इंजन के साथ देखने को मिल सकती है, जो करीब 130 बीएचपी की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। इसके अलावा 1.6 लीटर हाइब्रिड इंजन का विकल्प मिलेगा, जो करीब 140 बीएचपी की पावर जनरेट कर सकता है। आपको बता दें नई रेनॉल्ट आने वाले समय में हुंडई की क्रेटा, किआ की सेल्टोस और टाटा की नेक्सॉन जैसी गाड़ियों के साथ मुकाबला करेगी।