अंकिता लोखंडे ने Bigg Boss 17 के घर में करवाया था प्रेग्नेंसी टेस्ट, सामने आई रिपोर्ट

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

बिग बॉस 17 के घर को लेकर हर दिन कोई नई चर्चा होती है। टीवी का जाना-माना चेहरा अंकिता लोखंडे इस बार अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 के घर में पहुंची हैं। इस जोड़ी को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है और लोग उन्हें पसंद कर रहे हैं। विक्की गेम में काफी दिमाग लगा रहे हैं और काफी अच्छा गेम खेल रहे हैं। हालांकि वीकेंड के वार पर होस्ट सलमान खान उन्हें कई बार एडवाइस भी देते रहते हैं।

Bigg Boss 17

आपको बता दें हाल ही में बिग बॉस के घर में अंकिता लोखंडे अपनी प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर काफी चर्चा में रही। दरअसल, उन्होंने घर में रहते हुए अपना प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ चुकी है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे की प्रेग्नेंसी रिपोर्ट नेगेटिव है। इस पर फैंस ने अपने रिएक्शन दिए हैं।

Bigg Boss 17

एक यूजर ने लिखा, “अपना गेम चालू रखना”, तो वहीं कई यूजर्स ने हार्ट इमोजी साझा किये। आपको बता दें अंकिता लोखंडे और विक्की जैन ने साल 2021 में शादी रचाई थी। बिग बॉस हाउस में अंकिता को एक एपिसोड में यह कहते हुए सुना गया कि उन्हें खट्टा खाने का मन कर रहा है। इस पर घरवालों ने काफी रिएक्ट किया था, इसके बाद यह पता चला कि उन्होंने प्रेग्नेंसी टेस्ट करवाया है।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, लेटेस्ट एपिसोड में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन दोनों की मम्मियां बिग बॉस 17 के घर में पहुंची। इसका प्रोमो सामने आ चुका है, जिसमें दोनों काफी इमोशनल होते हुए नज़र आये।