भारतीय गेंदबाज नवदीप सैनी ने चोरी-छिपे रचाई शादी, जाने क्या है दुल्हन का नाम

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

टीम इंडिया ने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों की सीरीज खेलना शुरू किया है। सीरीज का पहला मुकाबला विशाखापत्तनम में हुआ, जिसमें टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया को 2 विकेट से शिकस्त देकर जीत हासिल की। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया यह हाई स्कोरिंग मुकाबला काफी रोमांचक रहा। इसी बीच भारतीय तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने शादी रचा ली है।

navdeep

आपको बता दें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें साझा की हैं। तेज गेंदबाज नवदीप सैनी ने अपनी गर्लफ्रेंड स्वाति अस्थाना से शादी कर ली है। नवदीप सैनी ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें साझा करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “आपके साथ हर एक दिन एक प्यार का दिन है। आज हमने हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे का होने का फैसला कर लिया है। हम अपनी ज़िन्दगी का एक नया अध्याय शुरू कर रहे हैं, इसलिए हम आपके आशीर्वाद और प्यार की कामना करते हैं।”

navdeep

कौन है नवदीप सैनी की दुल्हन

आपको बता दें नवदीप सैनी की दुल्हन स्वाति अस्थाना के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। हालांकि, कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक स्वाति फैशन, ट्रैवल और लाइफस्टाइल ब्लॉगर हैं। खबर के मुताबिक उनका एक यू-ट्यूब चैनल भी है और स्वाति इंस्टाग्राम पर काफी फेमस है और उनके पेज पर 80,000 से अधिक फॉलोअर्स हैं।

 

जानकारी के लिए बता दें नवदीप सैनी काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं। नवदीप भारत के लिए 2 टेस्ट, 8 वनडे और 11 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेल चुके हैं। नवदीप सैनी ने टेस्ट की 4 पारियों में 4.11 की इकॉनमी के साथ 4 विकेट अपने नाम किये हैं। वहीं उन्होंने वनडे में 6 और टी20 अंतरराष्ट्रीय में 13 विकेट अपने नाम किये हैं। नवदीप ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत 3 अगस्त 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 मुकाबले से की थी।