Bigg Boss 17 में धमाल मचाने आ रही हैं अनुपमा की निधि शाह? जाने क्या है सच

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले रियलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर काफी चर्चाएं चल रही हैं। शो में जहां एक तरफ अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की प्यार और टकरार नज़र आ रही है, वहीं दूसरी तरफ अभिषेक कुमार ने घरवालों को किया हुआ है परेशान। इसी बीच खबर आई कि बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने जा रही है। खबर के मुताबिक टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री निधि शाह शो में एंटर कर रही हैं। अब अभिनेत्री ने इसे लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि ‘अनुपमा’ की एक्ट्रेस निधि शाह ‘बिग बॉस 17’ में वाइल्ड कार्ड के तौर पर आने वाली हैं। इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर काफी हलचल देखने को मिली। लेकिन अब अनुपमा एक्ट्रेस निधि शाह ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए सभी के सवालों का जवाब दे दिया है।

आपको बता दें निधि शाह ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगते हुए यह कन्फर्म कर दिया कि वो बिग बॉस 17 में नहीं जाएँगी। उन्होंने लिखा कि, ये सब झूठ है यार और ऐसी अफवाहें न फैलाएं। हालांकि निधि के कुछ फैंस इससे काफी नाराज हैं, क्योंकि वह उन्हें बिग बॉस 17 का हिस्सा बनते हुए देखना चाहते थे।

Bigg Boss

निधि शाह ने छोड़ा अनुपमा

आपको यह भी बता दें कि निधि शाह ने ‘अनुपमा’ को छोड़ दिया है और इस बात की पुष्टि उन्होंने स्वयं की है। निधि ने कहा कि उनके मुताबिक यह शो छोड़ने के लिए एकदम सही समय है। क्योंकि उनके लिए अब इसमें ज्यादा कुछ नहीं बचा है और किसी किरदार को ज़बरदस्ती खींचने के बजाए उसे एक अच्छे मोड़ पर खत्म करना अच्छा होता है।

उन्होंने कहा कि जब उन्हें उनके किरदार के खत्म होने के बारे में पता चला, तो वह काफी इमोशनल भी थीं और खुश भी। उन्होंने इस फैसले का समर्थन किया और आगे बढ़ गई। आपको बता दें कि निधि शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती रहती हैं।