सलमान खान के इस चहेते को लेकर आई बुरी खबर

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

सलमान खान अपने परिवार को बहुत ज्यादा चाहते है और सबसे ज्यादा वो अपनी बहिन को प्यार करते है . लेकिन एक खबर आ रही है की सलमान खान (Salman Khan ) के बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma ) के साथ बहुत ही बुरा एक्सीडेंट हो गया है . लेकिन ये अच्छी खबर रही की जिस समय उनकी कार का एक्सीडेंट हुआ वो उस समय कार में मोजूद नहीं थे .

 

बाल बाल बची आयुष शर्मा की जान

आपको बता दे की जिस समय कार का ये एक्सीडेंट हुआ उस समय आयुष शर्मा कार में मोजूद नहीं थे बल्कि उनकी कार को चलाने वाला ड्राईवर मोजूद था . उनकी कार के साथ ये हादसा तब हुआ जब उनका ड्राईवर कार को लेकर गैस स्टेशन की तरफ लेकर जा रहे थे . तभी सामने से एक मोटर साइकिल सवार उनकी गाडी से आकर टकरा गया , इस हादसे को लेकर सलमान खान या फिर उनके बहनोई को लेकर कोई भी ब्यान नहीं आया है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

आयुष शर्मा है सलमान की बहिन अर्पिता के पति

आपको बता दे की सलमान खान (Salman Khan) अपनी बहिन अर्पिता खान के साथ बहुत ही ज्यादा प्यार करते है और उन्होंने अपनी बहिन की शादी आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ करवाई थी . इन दोनों कपल की शादी के बाद दो बच्चे भी हुए है , दूसरी तरफ सलमान खान ने अपने बहनोई के लिए बहुत कुछ किया है .

सलमान खान ने आयुष शर्मा के लिए एक फिल्म भी बनाई थी लेकिन वो फिल्म ज्यादा नहीं चल पायी थी और फ्लॉप हो गयी थी . लेकिन कुछ दिन पहले उन्होंने सलमान खान के साथ फिल्म की थी जिसको दर्शको का बहुत ही ज्यादा प्यार भी मिला था . आपको बता दे की आयुष शर्मा को बॉलीवुड में आये हुए कुछ साल ही हुए है उर उन्होंने अपनी कला से लोगो के दिल पर गहरी छाप छोड़ी है .

ये भी पढ़ेफोटो में दिख रहे बच्चे की पत्नी है दीपिका पादुकोण से भी ज्यादा सुन्दर , फीस में सलमान खान से ज्यादा