सिस्टम हिला देगी Java 42 की नयी बाइक , फ़ैल है बुलेट और हौंडा इसके सामने

हमारे व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़े Join Now

Java 42 : आज के समय में हमारे देश के युवा लोग मोटर साइकिल चलाने के बहुत ही ज्यादा शोकिन है , और वो सबसे ज्यादा क्रूजर बाइक चलाना ज्यादा पसंद करते है . आपको बता दे की क्रूजर बाइक वो होती है जो की स्पोर्ट्स बाइक वाला मजा आपको सस्ते में देती है  इसको चलाने में भी बहुत ही ज्यादा आनंद आता है .

स्पोर्ट्स बाइक की तुलना में क्रूजर बाइक बहुत ही ज्यादा सुविधाजनक होती है और ये शहर के इलावा ख़राब रास्तो पर भी आसानी से चल सकती है . आपको बता दे की इस समय कई कंपनी इस बाइक को बना रही है लेकिन इसी बीच Java कंपनी ने अपनी नयी बाइक लांच कर दी है .

 

जावा ने लांच की Java 42

आपको बता दे की जावा कंपनी ने अपनी नयी जावा 42 लांच कर दी ही जो की सस्ते दामो में आपको बेहतरीन लुक का मजा दे सकती है . इसके साथ ही साथ ये आपको बहुत ही सस्ते दामो में मिल जाएगी और आपकी जेब पर भी ज्यादा भोझ नहीं देती . जावा ने पहले भी अपनी कई बाइक लांच की है लेकिन ये वाली कुछ ज्यादा ही लोगो को पसंद आ रही है . इसमें आपको पहले से ज्यादा फीचर मिल जायेंगे और कई रंगों में भी उपलब्ध होगी .

java

लेकिन इस बार आपको ये थोडा ज्यादा दामो में मिलेंगी क्योकि इस बार फीचर भी कुछ ज्यादा ही दे दिए कंपनी ने . ये गाडी आपको एक लिटर में 30 से 40 किलोमीटर का माइलेज देगी जो की आपका सारा पैसा भी वसूल करवा देंगी .

 

Java 42 की इस नई बाइक में आपको 350 CC का इंजन मिलता है जिसके कारण ये बाइक बहुत ही ज्यादा जबरदस्त होने वाली है . लेकिन आपको बता दे की ये गाडी आपको हाई वे पर कुछ ज्यादा ही माइलेज दे सकती है , अब करे इसकी कीमत की बात तो आपको ये 2 लाख रुपये से लेकर 2.5 लाख रुपये है .

ये भी पढ़े 

Ratan Tata को लेकर आई बुरी खबर हो नहीं रहा किसी को विश्वाश

सिर्फ 60 हजार में लाये 7 Seater Car अपने परिवार वालों के लिए

Aishwarya Rai ने तलाक लेने के लिए छोड़ दिया अभिषेक का घर , ये है पूरी सच्चाई