Gayatri Joshi : अमीर खान की फिल्म स्वदेश की अभिनेत्री गायत्री जोशी के साथ हुई अनहोनी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

Gayatri Joshi : आपको याद होगा की कुछ सालो पहले अमीर खान की एक फिल्म आई थी जिसका नाम था स्वदेश . इस फिल्म में एक नयी एक्ट्रेस ने अपने करियर का आगाज किया था जिनका नाम था गायत्री जोशी . उन्होंने उस फिल्म में बहुत ही अच्छा रोल निभाया था लेकिन अब उनको लेकर एक बहुत बड़ी खबर आ रही है . जिसने भी इस खबर को सुना है वो हैरान है की ऐसा कैसे हो सकता है .

 

गायत्री जोशी के साथ हुई इटली में अनहोनी

 

आपको बता दे की आजकल गायत्री जोशी अपने पति विवेक ओबेरॉय के साथ इटली की यात्रा पर गयी हुई है . वो वहा अपनी लेम्बोर्गिनी कार में सवार हो कर कही जा रहे थे और दूसरी तरफ एक स्विस कपल भी अपने फेरारी कार में जा रहे थे . तभी अचानक उनका बैलेंस बिगड़ा और उन दोनों की कार अनियंत्रित हो गयी . जिसके कारण गायत्री जोशी और उनके पति तो बच गए लेकिन जो दूसरा स्विस कपल था वो भगवान को प्यार हो गए . इस हादसे में दूसरी गाडियों को भी बहुत ही ज्यादा नुकसान हुआ है और पुलिस मामले की जाच कर रही है .

joshi

ये भी पढ़े : Ira Khan Wedding : अमीर खान की बेटी इरा खान खाने वाली है शादी के लड्डू , ये है उनका जीवनसाथी

कैसे हुए ये सब कुछ

 

इस बात की खबर गायत्री जोशी ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया और उन्होंने कहा की आज हम भगवान की कृपा से बाल बाल बच गए . जब गायत्री जोशी और उनके पति अपनी गाडी में बेठ कर जा रहे थे तो वो एक ट्रक को ओवेर्टेक करने की कोशिश करने लगे . लेकिन वो इस चक्कर में ट्रक को टक्कर मर गए जिसके कारण उनके पीछे आने वाली फेरारी गाडी और उनकी गाडी हादसे का शिकार हो गयी .

इस हादसे में गायत्री जोशी और उनके पति तो बच गए लेकिन दो स्विस कपल की मोके पर दम तोड़ गए . गायत्री जोशी ने आज से 19 साल पहले अमीर खान की स्वदेश फिल्म से अपने फ़िल्मी करियर की शुरवात की थी . उनकी ये फिल्म बहुत ही ज्यादा हिट हुई थी लेकिन फिर वो फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गयी , लेकिन उनके चाहने वाले ये चाहते है की वो फिर से फिल्मो में आये .