अमीर खान की बहिन का घर बना खंडहर , खान को नहीं आ रही दया

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

बॉलीवुड के अगर सबसे सफल कलाकारों की बात की जाए तो उसमे सबसे पहला नाम अमीर खान का आता है . उनकी बहुत सारी फिल्मे ऐसी है जिन्होंने करोड़ो का व्यापार किया है और इसके कारण उनके चाहने वाले भी बहुत बड़ी संख्या में है . वैसे तो अमीर खान मुंबई में रहते है और उनका वहा आलिशान घर है लेकिन क्या आपको पता है की वो उत्तर प्रदेश के रहने वाले है . आपकी जानकारी के लिए बता दे की अमीर खान उत्तर प्रदेश के हरदोई के क़स्बा शाहबाद के रहने वाले है .

 

अमीर खान का पुश्तेनी घर हुआ खंडहर

वैसे तो अमीर खान के पास पैसे की कोई कमी नहीं है और वो मुंबई के बहुत ही आलिशान घर में रहते है लेकिन आपकी जानकारी के लिए की वो उत्तर प्रदेश के रहने वाले है . उनका घर हरदोई के एक छोटे से गाव में है जहा पर उनका कभी परिवार रहा करता था . उनकी चचेरी बहिन बताती है की अमीर खान का गाव वाला घर बहुत ही ज्यादा बड़ा था जहा उनके पिता और बाकी लोग रहते थे . लेकिन फिर वो वहा से मुंबई चले गए और धीरे धीरे उनका घर उजड़ता चला गया और आज घर के नाम पर एक टुटा हुआ कमरा ही बचा हुआ है .

 

अमीर खान की चचेरी बहिन ने लगायी गुहार

अपने आप को अमीर खान की चचेरी बहिन का दावा करने वाली मीना खान बताती है की जब अमीर खान की पहली फिल्म कयामत से कयामत आई थी तो उसे देखने के लिए उनको भी दिल्ली बुलाया गया था . उस समय वो बहुत छोटी थी यही नहीं उन्होंने अमीर खान की माँ की गोद में बेठ कर खाना भी खाया था . अब वो अमीर खान से गुहार लगा रही है की अगर अमीर खान ये खबर पड़ रहे है तो एक बार गाव में आकर अपने रिश्तेदारों से मिलले . वो कहती है जहा उनके पिता का बचपन बिता है वहा उनको एक बार आना चाहिए और अपनी जमीन देखनी चाहिए .