कुली फिल्म में अमिताभ बच्चन के बचपन का रोल करने वाला अब दीखता है ऋतिक रोशन जैसा

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

आज से कई साल पहले एक फिल्म आई थी जिसमे अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल में एडमिट करवाना पड़ गया था उस फिल्म का नाम था कुली . ये फिल्म अमिताभ बच्चन की काफी बड़ी हिट फिल्म साबित हुई थी और इसके कारण उनके करियर में चार चाँद लग गए थे . लेकिन आप उसमे रोल करने वाले उस लड़के को भूल गए होंगे जिसने इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के बचपन का रोल इस फिल्म में किया था . शायद आपको तो उसका नाम भी याद नहीं होगा तो आपको बता दे की उसका नाम मास्टर रवि था .

 

मास्टर रवि ने कई फिल्मो में किया था काम

मास्टर रवि के बारे में एक दिलचस्प बात ये है की उन्होंने कई फिल्मो में बाल कलाकार के रूप में काम किया और जिस भी फिल्म में काम किया वो हिट रही . उनकी कुछ मशहूर फिल्मो से है कुली , नटवरलाल और अमर अकबर एंथोनी ये सब फिल्मो ने बहुत नाम और पैसा कमाया . मास्टर रवि ने तक़रीबन 300 से ऊपर फिल्मो में काम किया था और वो भी अलग अलग भाषाओ की फिल्मो में .

ravi

आज कल क्या कर रहे है मास्टर रवि

अभी आप सोच रहे होंगे की वो आजकल कैसे दीखते है और क्या करते होंगे तो आपको बता दे की उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मो में बहुत टाइम से विदा ले ली थी . अब वो अपना बिज़नस करते है बच्चो को हॉस्पिटैलिटी सिखाते है और समाज में कैसा बड़ो के साथ व्यवहार करते है ये वो सिखाते है . अगर दिखने की बात करे तो वो बहुत ही स्मार्ट दिखाई देते है लेकिन उनका वजन कुछ बड़ा हुआ है .