अमेरिका में रहती है दिलजीत दोसांझ की पत्नी और बेटा , ये है पूरी सच्चाई

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

पंजाब : बॉलीवुड के इलावा अगर हिंदुस्तान के लोग किसी स्टेट के गाने सुनते है या फिर फिल्मे देखते है तो वो है पंजाब . आजकल दिलजीत दोसांझ की एक फिल्म के चर्चे चारो तरफ हो रहे है और उसका नाम है अमर सिंह चमकीला . इस फिल्म में दिलजीत दोसांझ की एक्टिंग को सबकी वाहवाही मिल रही है लेकिन दूसरी तरफ उनकी निजी जिंदगी को लेकर सवाल उठाये जा रहे है . सोशल मीडिया पर एक औरत की फोटो उनके साथ वायरल हो रही है जिसमे ये कहा जा रहा है की ये दिलजीत दोसांझ की पत्नी है .

 

क्या अमेरिका में रहती है दिलजीत दोसांझ की पत्नी

 

सोशल मीडिया पर जो फोटो वायरल हो रही है उसमे एक लड़की को दिखाया जा रहा है जिसका नाम संदीप कौर है और सभी इन्स्ताग्राम पेज पर ये फोटो वायरल हो रही है . ये कहा जा रहा है की दिलजीत दोसांझ ने अमेरिका मूल की लड़की से शादी की है और उनसे एक बेटा भी है . लेकिन इस फोटो को लेकर संदीप कौर का ब्यान सामने आ रहा है और उन्होंने अपनी फोटो पर लोगो के कमेंट को लेकर आलोचना की है .

 

ओशिन बरार नाम की महिला ने बताई सच्चाई

 

अब ये जिसकी फोटो है उसका नाम ओशिन बरार है और उसने एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस बार में एक बहुत लम्बी पोस्ट की है . उनका कहना है की ये संदीप कौर की फोटो नहीं है बल्कि मेरी फोटो है .

Diljit’s wife’s photo on the internet is NOT a woman called Sandeep Kaur. It’s me!
byu/shnarkie inBollyBlindsNGossip

उन्होंने कहा की में आप सब को बता दू की ये फोटो मेरे दिलजीत दोसांझ के साथ एक विडियो शूट के दौरान की है और मैंने कभी दिलजीत दोसांझ से शादी नहीं की है .

 

उन्होंने लोगो से अपील की ही की मेरे इस फोटो को विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म से हटा दी जाए क्योकि इसके कारण मेरे को बहुत ही ज्यादा परेशानी हो रही है .

इससे पहले भी दिलजीत दोसांझ की पत्नी को लेकर एक फोटो और वायरल हो रही थी जिसको दिलजीत दोसांझ सिरे से खारिज कर दिया था .