amitabh bachchan
amitabh bachchan

अमिताभ बच्चन की एक ऐसी फिल्म जिसको देखने के बाद बुजुर्ग लोगो ने ले डाली थी insurance पालिसी

सरकारी नौकरी पाने के लिए हमारे व्हाट्स एप्प ग्रुप से जुड़े े Join Now

अमिताभ बच्चन बेहतरीन फिल्मे बनाने के लिए जाने जाते है , वैसे तो उन्होंने बहुत सी एक्शन फिल्मे की है . लेकिन उन्होंने हेमा मालिनी के साथ एक ऐसी फिल्म की जिसको आज तक याद किया जाता है . आपको बता दे की इस फिल्म के बाद बुजुर्गो लोगो के बीच इतना डर बेठ गया था की उन्होंने insurance पालिसी ले डाली थी . हम जिस फिल्म की बात कर रहे है उस फिल्म का नाम था बागबान जो की बुजुर्ग से लेकर जवान आदमियों ने पसंद किया था .

 

बागबान फिल्म के बाद insurance कंपनी की हो गयी थी मोज

 

बागबान फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी ने एक कपल की ऐसी भूमिका निभाई थी जिनकी बहुत ही ज्यादा तारीफ़ हुई थी . इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के बच्चो ने उन दोनों को अलग कर दिया था जिसके बाद उन दोनों को दुःख सहना पड़ा . अमिताभ बच्चन ने दूसरी जगह जाकर नौकरी की और इस फिल्म में बुजुर्गो की हालत को दिखाया गया था . इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के बेटे का रोल किया था समीर सोनी ने , और इस रोल के बाद लोग उनके पास आकर डाट लगाते थे और कहते थे की नालायक बेटे का रोल क्यों किया .

amitabh

बुजुर्ग लोगो ने खरीद डाली इस फिल्म के बाद insurance पालिसी

इस फिल्म में जो अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के साथ हुआ उसको देख कर लोगो के मन में डर बेठ गया था . बुजुर्ग लोगो ने अपने जीवन को सुखमय बनाने के लिए insurance पालिसी ले डाली थी . ताकि उनको भी अमिताभ बच्चन की तरह ऐसे दिन ना देखने पड़े , इसके कारण insurance कंपनी की मोज हो गयी थी . उन्होंने दबा कर पालिसी बेचीं और अपने आप को मालामाल कर लीया था .

About Deepak Chauhan

दीपक चौहान को आर्टिकल लिखने में कई साल का तजुर्बा है , उन्होंने कई वेबसाइट पर आर्टिकल लिखे है .उनके आर्टिकल हमेशा सच पर आधारित होते है और हमेशा ऐसे आर्टिकल लिखते है जिससे लोगो की जानकारी ही बढती है .